मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग को दिए, होली पर्व पर अलर्ट रहने के निर्देश।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ होली पर राज्य के बॉर्डरों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। सीएम धामी ने गृह और पुलिस विभाग को राज्य में होली को लेकर कानून व्यवस्था पर विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि होली को लेकर पुलिस विभाग पुख्ता इंतजाम करे।

यह भी पढ़ें 👉 मेडिकल कॉलेज से स्थानांतरित चिकित्सकों के समर्थन में आए पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक,स्वास्थ सचिव व स्वास्थ महानिदेशक से फोन पर की वार्ता,स्थानांतरण रद्द ना होने पर 15 मार्च से दी आमरण अनशन की चेतावनी।

राज्य की सीमा से लगे जनपदों में विशेष सतर्कता बरती जाए। उन्होंने डीजीपी को भी सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों से इस संबंध में तैयारियों की समीक्षा के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉 एसओजी/ANTF व सल्ट पुलिस ने डेढ़ लाख के गांजे के साथ 02 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार सीज

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी सुनिश्चित करें कि राज्य में होली पर्व के बीच किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्था या अप्रिय घटना न घंटे। कहा कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आसामाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों पर विशेष निगरानी रखी जाए। पुलिस तंत्र फील्ड पर सतर्क एवं सक्रिय रहें।

यह भी पढ़ें 👉 पुलिसकर्मी ने हल्द्वानी निवासी युवती को, नशीला पदार्थ पिलाकर किया, नैनीताल के होटल में दुष्कर्म।

ऋषिकेश में पहली बार होली पर राफ्टिंग नहीं होगी। पुलिस के साथ बैठक के बाद राफ्टिंग एसोसिएशन ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया। होली के दिन यातायात का दबाव नशे में हुड़दंग और डूबने की घटनाओं की आशंका के चलते पुलिस ने राफ्टिंग संचालकों से राफ्ट का संचालन न करने की अपील की थी। राफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से इसके लिए एसडीएम नरेंद्रनगर को एक सहमति पत्र दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *