पुलिसकर्मी ने हल्द्वानी निवासी युवती को, नशीला पदार्थ पिलाकर किया, नैनीताल के होटल में दुष्कर्म।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ हल्द्वानी निवासी एक युवती ने जनपद के एसएसपी से मिलकर मुजफ्फरनगर में पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। प्रारंभिक जांच के बाद एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां बेटे ने सेना से सेवानिवृत्त पिता की चाकू से गोदकर कर दी निर्मम हत्या।

आरोपित पुलिस कर्मी अहसान अली गाजियाबाद के शहीद नगर चिकंबरपुर निवासी है। युवती ने आरोप लगाया है कि उसने पांच साल पहले हल्द्वानी के बनभूलपुरा निवासी युवती के साथ फेसबुक के माध्यम से संपर्क किया था। इसके बाद मिलना- जुलना शुरू कर दिया। एक दिन उसने युवती को नैनीताल के होटल में मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें 👉 किरण और अंकिता को न्याय दिलाने के लिए यात्रा न्याय देवता गोलू दरबार पहुंची।

सुबह को होश में आने पर पीड़िता ने विरोध जताया तो उसे शादी करने का आश्वासन दिया। आरोपित के कहने पर पीड़िता ने कराटे प्रशिक्षक की नौकरी और यूपी एसआई की प्रवेश परीक्षा भी छोड़ दी। आगे भी शादी के नाम पर कई बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें 👉 हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात 63 पुलिस कर्मियों की हुई (ASI) के पर पदोन्नती SSP ने जवानों के कंधों पर लगाए स्टार।

पीड़िता के कहने पर उसके परिजनों ने भी शादी करने की बात कही। लेकिन बाद में मना कर दिया। पीड़िता ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने में भी इस मामले में प्रार्थना पत्र दिया इस पर आरोपित सिपाही अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा और शादी करने की सहमति दी। लेकिन इसके बाद भी शादी नहीं की। इस बीच पीड़िता को उसके भाई और एक अन्य व्यक्ति ने मोबाइल पर धमकी दी।

यह भी पढ़ें 👉 थाना बनभूलपुरा SOG पुलिस टीम ने शातिर स्मैक तस्कर को 52 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार।

परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी संजीव सुमन से शिकायत कर प्रार्थना पत्र दिया। थाना प्रभारी अजय श्रोत्रिय ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर सिपाही अहसान अली के खिलाफ सिविल लाइन थाने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *