नैनी झील में रिटायर्ड वन कर्मी के शव मिलने से फैली सनसनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 नैनीताल/ उत्तराखण्ड की नैनीझील में सेवानिवृत्त वनकर्मी का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई तल्लीताल डाँठ के समीप बोट स्टैंड पर झील में उतराता मिला शव। मृतक रमेश अपनी पहली पेंशन लेने नैनीताल ट्रेजरी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉देहरादून, मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तराखंड के 7 जिलों के लिए जारी की चेतावनी।

नैनीताल में तल्लीताल के रिक्शा स्टैंड और बस स्टैंड के मध्य स्थित बोट स्टैंड में आज सुबह एक शव नैनीझील में तैरता मिला। शव देखकर स्थानिक लोगों की भीड़ लग गई। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर स्थित पुलिस चौकी को सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर शव को झील से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां ग़लत दिशा में कार दौड़ा रहे युवकों ने उत्तराखंड पुलिस के कांस्टेबल से की मारपीट फाड़ी वर्दी।

शव को शिनाख्त के लिए रखा गया तो किसी ने उसकी पहचान भवाली निवासी रिटायर्ड वनकर्मी के रूप में हुई। मृतक के परिवार को सूचित किया गया जिसके बाद मृतक का बड़ा राजेन्द्र और छोटा बेटा दीपक नैनीताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वो भवाली के श्यामखेत में रहते हैं और उनके 60 वर्षीय पिता रमेश चंद आर्या वन विभाग में अर्दली थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अनियंत्रित होकर पल्टी सवारियों से भरी रोडवेज बस सवारियों में मची चीख पुकार ।

पिता अपनी पहली पेंशन के रुपए लेने नैनीताल स्थित ट्रेजरी आए थे। शाम तक घर नहीं पहुंचे तो इनकी पहचान वालों और रिश्तेदारों के घर तलाश शुरू की गई। आज सवेरे रमेश का शव मिलने से परिवार में मातम पसरा गया। रमेश की एक बेटी भी है। पुलिस ने रमेश के पंचनामे के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *