उत्तराखंड में यहां ग़लत दिशा में कार दौड़ा रहे युवकों ने उत्तराखंड पुलिस के कांस्टेबल से की मारपीट फाड़ी वर्दी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ पहले गलत दिशा में कार दौड़ाई और उसके बाद ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल से भिड़ गए इतना ही नहीं मारपीट करते हुए सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी।

यह भी पढ़ें 👉यहां बीएसएफ में तैनात जवान ने सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर की अपनी जीवनलीला समाप्त।

हरकत में आई पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजकर सारी हेकड़ी उतार दी। वाक्या हरिद्वार में स्नान पर्व के दौरान हुआ दोनों आरोपी दिल्ली और हरियाणा के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अनियंत्रित होकर पल्टी सवारियों से भरी रोडवेज बस सवारियों में मची चीख पुकार ।

 सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जयराम आश्रम मोड पर यातायात पुलिस के कांस्टेबल राजकुमार स्नान डयूटी में तैनात था। इसी दौरान गलत दिशा से कार लेकर आ रहे युवकों का ऑटो रिक्शा चालक से विवाद हो गया। मौके पर पहुंचकर कांस्टेबल ने जब युवकों को समझाना चाहा तब वह उलटा सिपाही से ही उलझ गए।

यह भी पढ़ें 👉रॉबर्ट वाड्रा आएंगे सक्रिय राजनीति में उतर प्रदेश की इस चर्चित लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव।

आरोप है कि युवकों ने कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप यह भी है कि कांस्टेबल की वर्दी भी फाड़ी गई। इसके बाद पास में ही डयूटी कर रहे एएसआई निरेंद्र पांडे समेत अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हे शहर कोतवाली की पुलिस को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अस्पताल में हुई युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उसी अस्पताल में मृतक की पत्नी ने एक घंटे बाद दिया बच्चे को जन्म, पुलिस जुटी जांच में।

 पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अंकित निवासी थाना एचएल सिटी बहादुरगढ़ हरियाणा और परवेश निवासी मुडंगा थाना नागलोई दिल्ली बताया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ लोकसेवक से मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *