रॉबर्ट वाड्रा आएंगे सक्रिय राजनीति में उतर प्रदेश की इस चर्चित लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ राजनीति में आने की तैयारी का संकेत देते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर लोग चाहें तो वे जरूर आएंगे। उन्होंने फिर दावा किया कि उत्तर प्रदेश के अमेठी से लेकर देश भर से पार्टी कार्यकर्ताओं के समर्थन के फोन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉इस दिन खुलेंगे विश्वप्रसिद्ध गंगोत्री धाम के कपाट।

रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को एक इंटरव्यू में कहा सिर्फ अमेठी ही नहीं पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ता मुझे सक्रिय राजनीति में आते हुए देखना चाहते हैं। अमेठी प्रमुख संसदीय क्षेत्र है क्योंकि वहां 1999 से चुनाव प्रचार किया है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां अस्पताल में हुई युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उसी अस्पताल में मृतक की पत्नी ने एक घंटे बाद दिया बच्चे को जन्म, पुलिस जुटी जांच में।

उन्होंने कहा कि अमेठी के लोगों ने स्मृति इरानी को पांच साल पहले चुनने की गलती को अब सुधार लेना चाहिए। अगर अब मैं अमेठी से चुनाव लड़ता हूं तो लोगों को स्मृति को जिताने की गलती सुधारने का विकल्प मिलेगा। अमेठी के लोग मुझे भारी मतों से विजय बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ते हैं तो वे उनका पूरा समर्थन करेंगे। अगर राहुल को लगता है कि वायनाड के बाद उन्हें अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए तो उन्हें पूरा समर्थन देंगे और चुनाव प्रचार में साथ रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉नैनीताल जिले के बेतालघाट में भीषण सड़क दुघर्टना में 8 लोगों की मौत 2 गंभीर घायल।

राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस धर्म आधारित राजनीति में विश्वास नहीं करती और हमेशा इससे दूर रहती है। वाड्रा ने कहा कि भाजपा 400 से अधिक सीटें लाने का दावा करके लोगों में भ्रम और भय की स्थिति पैदा कर रही है। लोगों को लगता है कि भाजपा कुछ गड़बड़ी करके ही 400 पार जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *