यहां सड़क किनारे युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 गोंडा/ यहां संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। प्राप्त मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी अंतर्गत धुसवा गांव के समीप सड़क के गड्ढे में अधजले युवक का शव देखे जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां ट्रेन के कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी।

गांव के पास खेत में अध जला शव होने की सूचना से ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर जिगना ग्राम प्रधान अजय कुमार वर्मा ने जिगना पुलिस चौकी को घटना से अवगत कराया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर जिले के अंतर्गत थानगांव थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले कई लोग खेतों में मेहनत मजदूरी करने के लिए मनकापुर क्षेत्र में रह रहे थे। यह मजदूर खेतों में काम करने के लिए ठेका आदि लेकर फसल की कटाई मढ़ाई आदि का काम करते थे। बताया जा रहा है कि बीती रात में खाने-पीने के बाद इन लोगों का आपस में विवाद हो गया इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉मौसम विभाग का पुर्वानुमान, सूखे की चपेट में दिख रहे हैं उत्तराखंड सहित देश के ये राज्य।

 जिगना चौकी इंचार्ज शिव कुमार यादव ने दूरभाष पर बताया कि मृतक की पहचान सीतापुर जनपद के थानगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्वारी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय कोयली पुत्र कन्हैया के रूप में हुई है। जिगना चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतक अपने क्षेत्र के अलग- अलग गांव के चार पांच लोगों के साथ यहां रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसका भाई भी मौजूद था। मृतक के भाई ने शव की पहचान की है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड बोर्ड के 10वी और 12वी बोर्ड परिक्षाओं का इस तारीख को होगा परिणाम घोषित।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि घटना की जानकारी होने पर शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *