उतराखंड में यहां दो बच्चों की मां को चढ़ा 20 वर्षीय युवक के प्यार का बुखार, 50 तोला सोना, नगदी, एफडी, एलआईसी के पेपर, व दोनों बच्चों को लेकर हुई प्रेमी संग रफूचक्कर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

लोहाघाट/ पुलिस नौ दिन पहले दो बच्चों व घर के सारे जेवरात समेत 20 साल के प्रेमी संग रफूचक्कर हुई 27 साल की महिला को मध्य प्रदेश से वापस ले आई है। अब महिला अपने पति के साथ रहने को मना कर रही है। युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला को युवक से इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में झमाझम बारिश व ओलावृष्टि से ‌ठंड में हुआ इजाफा, 18 मार्च तक इन 5 जिलों में होगी बारिश और बर्फबारी।

प्रेमनगर क्षेत्र की रहने वाली महिला दो बच्चों समेत पांच मार्च को अपने प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई थी। वह 52 तोला सोना, पचास हजार रुपये, एफडी, एलआईसी के कागज भी अपने साथ ले गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने जांच की। सीओ विपिन चंद्र पंत ने बताया कि पुलिस ने लोकेशन और जानकारी के आधार पर पुलिस टीम मध्य प्रदेश भेजी। जहां से महिला और उसके बच्चे मनोज सिंह गुर्जर के साथ मिले। सीओ ने बताया कि एक साल पहले मनोज महिला से इंस्टाग्राम एप पर मिला था।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली की बेटी मानसी ने गोल्ड जीतकर बढ़ाया राज्य का मान।

वह दो बार पहले भी लोहाघाट आकर महिला से मिल चुका था। इस बार तीन मार्च को मनोज लोहाघाट आया तो महिला ने पति को नींद की ओवरडोज गोलियां देकर सुला दिया। इसके बाद पांच मार्च को घर की अलमारी में रखे सभी जेवर और नकदी समेत दो बच्चों के साथ प्रेमी युगल मध्य प्रदेश चला गया।

यह भी पढ़ें 👉 सोमेश्वर के चनोली गांव में कंटीले तारों में फसी दिखी विलुप्त हो चुकी वूली गिलहरी, स्थानीय युवाओं ने कराया मुफ्त, देखिए वीडियो>>>

सीओ पंत ने बताया कि मनोज ने आगरा में 14 तोला सोने को सुनार की दुकान में साढ़े सात लाख रुपये में बेचा। मनोज के फूफा ने भी सोना बेचने में उसकी मदद की। सीओ ने बताया कि इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 380 / 411 में केस दर्ज किया। युगल को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। मनोज के फूफा के खिलाफ भी पुलिस संगीन धाराओं में केस दर्ज करेगी। दोनों बच्चों को दादा के सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *