उत्तराखंड में यहां महिला का अपहरण करके घुमाया निर्वस्त्र, एफआईआर दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 काशीपुर/ यहां एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पति ने अपने मित्रों के साथ मिलकर स्कूल जाते वक्त शिक्षिका को कार में बैठा लिया और उसके साथ अभद्रता करते हुए उसे काशीपुर से बाजपुर घुमाते हुए रामपुर के चौखंडी स्थित अपनी बहन के वहां ले गया जहां सूचना पाकर उसके परिजन भी पहुंच गये। और शिक्षिका को वापस लेकर आये। पति से अनबन के चलते शिक्षिका प्रकाश सिटी में अपनी मां के साथ रह रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां बर्तन साफ करने वाले जूने से शौचालय की सीट को साफ करवाती है प्रधानाध्यापिका।

मामले की तहरीर आईटीआई थाने में दी जिस पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धारा 341, 365, 354, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकाश सिटी में अपने पति से अलग रह रही शिक्षिका बीते रोज 8 फरवरी को स्कूटी से स्कूल जा रही थी। इसी बीच एक स्विफ्ट कार में सवार उसके पति निवासी कनकपुर दढ़ियाल रोड व कुछ अन्य लोगों ने उसकी स्कूटी रोक दी।

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी, इंटरनेट बंद होने पर उपभोक्ता सीधे गैस एजेंसी से सम्पर्क करके ले सकते हैं सिलेंडर।

कार सवार उसके पति व अन्य लोगों ने जबरदस्ती रिवॉल्वर के दम पर उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर ले गये। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। पुलिस को दी तहरीर में शिक्षिका ने कहा कि इन लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और उसे निर्वस्त्र कर दिया विरोध करने पर बट से भी प्रहार किया। फिर ये लोग कहने लगे कि रात हो जाये तो इसकी हत्या कर देंगे। ये लोग पहले शिक्षिका को बाजपुर फिर स्वार ले गये। रास्ते में उसे डराते रहे और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते रहे।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, महिला तस्कर को एक लाख से अधिक कीमत की 13.10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार।

 तहरीर में कहा कि तीनों लोग उसी गाड़ी को लेकर चौखण्डी, रामपुर घर ले गये। जहां शिक्षिका ने हिम्मत कर कार से उतर कर शोर मचाया जिस पर कई लोग इकट्ठे हो गये। शोर मचाने के बावजूद उसे कपड़े नहीं पहनने दिये। इस बीच उसके परिजनों को सूचना मिली तो रात 12 बजे शिक्षिका की मामी व कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे और शिक्षिका को छुड़ाकर घर ले आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *