उतराखंड में यहां खाई में गिरी BMW कार, सेफ्टी बैलून ने बचाई युवक की जान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ श्यामपुर थाना क्षेत्र देर शाम हुए एक सड़क हादसे में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई। कार के सेफ्टी बैलून खुलने के कारण कार चला रहे युवक को मामूली चोटें आई हैं मौके पर पहुंची श्यामपुर पुलिस ने घायल को खाई से निकाल कर तुरंत 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवा जहां युवक उपचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां नशें के लिए युवक को चुकानी पड़ी भारी कीमत, एक युवती सहित 5 साथियों ने युवक का काट डाला गुप्तांग, फिर दांत तोड़े और अब जीभ काटने की धमकी।

पुलिस से प्राऊ जानकारी के मुताबिक लगभग 9:15 बजे श्यामपुर की ओर से आ रही एक बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित होकर चंडी देवी रोपवे से पहले खाई में जा समाई कार को खाई में गिरता देख राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना श्यामपुर पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉 77 हजार करोड़ का बजट, नौजवानों के क्रोध को ठंडा करने से लेकर, @ 2025 के लिए नमो विजन पर चलने को तैयार धामी सरकार, परन्तु विकास की सरपट दौड़ के लिए रोड ब्लॉक।

जिसके बाद तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे चंडी घाट चौकी पुलिस ने 108 को घटना की जानकारी दी और खाई के अंदर गिरे युवक को कंधे पर उठाकर बाहर निकाला। मौके पर पहुंची 108 द्वारा युवक को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *