उतराखंड में यहां नशें के लिए युवक को चुकानी पड़ी भारी कीमत, एक युवती सहित 5 साथियों ने युवक का काट डाला गुप्तांग, फिर दांत तोड़े और अब जीभ काटने की धमकी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ यहां 25 वर्षीय युवक नशे की गिरफ्त में ऐसा फंसा कि आरोपितों ने उसका गुप्तांग काट डाला और दांत तोड़ डाले। इतना ही नहीं उससे 80 लाख रुपए की देनदारी लिखवा ली और किसी को यह बात बताने पर जीभ भी काटने की धमकी भी दे डाली। वसंत विहार थाना पुलिस ने पुरे प्रकरण में एक युवती के साथ ही पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉 77 हजार करोड़ का बजट, नौजवानों के क्रोध को ठंडा करने से लेकर, @ 2025 के लिए नमो विजन पर चलने को तैयार धामी सरकार, परन्तु विकास की सरपट दौड़ के लिए रोड ब्लॉक।

वसंत विहार प्रभारी थाना निरीक्षक होशियार सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया की बल्लूपुर क्षेत्र निवासी पीड़ित युवक नीलाभ रस्तोगी की मां अनीता रस्तोगी ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है। महिला के मुताबिक शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष लोहनी उर्फ डुग्गू व नेहा पहले उनके घर में किरायेदार थे। छह महीने पहले सभी कमरा खाली करके चले गए। किराये पर रहते हुए यह पांचों नीलाभ रस्तोगी को दोस्ती का हवाला देकर छह माह से नशा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 भगतसिंह कोश्यारी आए सवालों के घेरे में, सुप्रीम कोर्ट ने कोश्यारी की भूमिका पर उठाए सवाल, महाराष्ट्र के राज्यपाल रहते हुए क्या विश्वास मत बुलाने के लिए कोई संवैधानिक संकट था।

उन्होंने कई बार उसे नशे के इंजेक्शन भी लगाये साथ ही स्मैक भी पिलायी। इस बीच उन्होंने नीलाभ से एक कागज पर दस्तखत करा कर उसमें 80 लाख रुपए उधार लेने की बात लिख दी। इसके आधार पर पांचों आरोपित उनके बेटे का मानसिक उत्पीड़न करने लगे। इसी बीच उन्होंने उसके गुप्तांग का कुछ हिस्सा भी काट डाला। होली के बाद एक दिन उनकी गैर मौजूदगी में पांचों उनके घर में घुसे और उनके बेटे को बुरी तरह से पीटते हुए उसके चार दांत तोड़ दिए। इस बीच नेहा ने उनके घर को खंगाला और बेटे से घर में रखे जेवरात के बारे में पूछा। जाते हुए धमकाया कि यदि यह बात वह अपनी मां को बताएगा तो उसकी जीभ भी काट देंगे।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां पानी के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे, 30 महिलाओ सहित, 60 लोगों पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

महिला का कहना है कि 14 मार्च को बेटे ने उन्हें पूरी जानकारी दी। महिला का आरोप है कि पांचों यह हरकतें उनका मकान हड़पने के लिए कर रहे हैं। इंस्पेक्टर वसंत विहार होशियार सिंह ने बताया कि पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक का मेडिकल करवाने के लिए कहा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक नशे का आदी है इसलिए वह अभी सही ढंग से बयान नहीं दे पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *