30 हजार की रिश्र्वत ले रहा उतराखंड पुलिस का दरोगा विजिलेंस की टीम को देखकर हुआ फरार साथी पीआरडी जवान गिरफ्तार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ जनपद हरिद्वार के बहादराबाद की शांतरशाह चौकी में मारपीट के मामले में एफआर करने के नाम पर रिश्वत ले रहा दरोगा विजिलेंस की टीम को देखकर मौके से फरार हो गया। जबकि उसका सहयोगी पीआरडी जवान को 30 हजार की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने दबोच लिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां दुष्कर्म पीड़िता को नाबालिग दिखाने के लिए मां बाप ने किया ग़लत काम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

घंटों पूछताछ के बाद विजिलेंस की टीम आरोपी को अपने साथ देहरादून ले गई। दरोगा और पीआरडी जवान के खिलाफ विजिलेंस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीआरडी जवान को जेल भेज दिया गया जबकि दरोगा की तलाश में विजिलेंस जुटी है। मामला बुधवार रात का है। जब बहादराबाद थाने में तैनात दरोगा पंकज कुमार शांतरशाह चौकी में मारपीट के मामले में एक पीड़ित से मुकदमे में एफआर करने के नाम पर रिश्वत ले रहा था। इसी बीच विजिलेंस की टीम मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में हिस्ट्रीशीटर के आरोप पर दरोगा सहित 6 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज।

 टीम को देखते ही दरोगा मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जबकि 30 हजार की रिश्वत लेते हुए उसके सहयोगी पीआरडी के जवान सुरेंद्र कुमार को विजिलेंस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। एसपी विजिलेंस धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि रिश्वत लेने के आरोप में आरोपी दरोगा पंकज कुमार और पीआरडी के जवान सुरेंद्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *