इस विधायक ने लगाए कुमाऊं कमिश्नर पर गम्भीर आरोप, कहा उंची पहुंच के चलते अधिकारी नहीं सुनते विधायकों की।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 रुद्रपुर/ किच्छा से विधायक तिलक राज बेहड ने कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत पर आरोप लगाते हुए कहा दीपक रावत ने बार बार कहने पर उनकी बात पर ध्यान नही दिया रुद्रपुर के विकास भवन के मुख्य गेट पर किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ समर्थकों के साथ धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत सड़कें बीचों बीच खोदी गई है। जिससे हादसों में लोग घायल हो रहे हैं हैं। सीडीओ से बैठक के बाद भी सड़कें ठीक नहीं की गई। वहीं भ्रष्टाचार के मामले भी सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर से हल्द्वानी जा रहे युवक की भवाली में हुई मौत।

 जिला योजना में राजनीतिक दवाब में टोकन मनी दी जा रही है। जिला योजना में दिए गए प्रस्तावों पर कार्य नहीं हो रहे हैं। जिला योजना की जिओ की कॉपी लेकर उठूंगा।पैसे देकर काम हो रहे हैं छोटा राज्य है। यूपी था तो विधायकों का सम्मान होता था परन्तु अफसर अब ऊंची पकड़ के चलते सम्मान करना भूल गए। कार्यकर्ता पर फर्जी तरीके से गुंडा एक्ट लगाया है। चार बार कहने के बाद भी कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने उनकी नहीं सुनी।
जिसके बाद हाईकोर्ट में जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी के गृह नगर में दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी।

विधानसभाओं की हर जगह ऐसी हालत हैं। धरना स्थल पर डॉ. गणेश उपाध्याय, मीना शर्मा, हरीश बावरा, रमेश तिवारी, किच्छा नगर अध्यक्ष बबलू चौधरी, किच्छा के निवर्तमान पालिकाध्यक्ष दर्शन कोली, गुलशन सिंधी, अशोक चुग, एम्यू खान, जीवन जोशी, विजय यादव, बलविंदर धजू, सुरेश गौरी, नजाकत खान सहित अनेक मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *