मुख्यमंत्री धामी के गृह नगर में दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधम सिंह नगर

 खटीमा/ यहां से बेहद सनसनी मुख्यमंत्री धामी के गृह नगर में दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी। खेज हत्याकांड की खबर सामने आ रही है खटीमा में भारामल मंदिर के मुख्य पुजारी हरिगिरि महाराज समेत दो लोगो की हत्या की खबर सामने आई है।खटीमा के सुरई रेंज स्थित भारामल मंदिर में बाबा और सेवक की बीती रात लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। वही एक सेवक को बदमाश मरा समझकर छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में तेंदुए के बाद लकड़बग्घे का भी आतंक 4 बकरियों को बनाया अपना निवाला।

भारामल मंदिर सुरई रेंज के बीहड़ जंगल मे स्थित है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस क्षेत्र को प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बनाने की तैयारियों में जुटे थे और मंदिर का दौरा करते रहते थे घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुछ बदमाश देर रात्रि भारामल मंदिर में पहुचे और मुख्य पुजारी हरिगिरी महाराज समेत मंदिर में स्थित तीन लोगों की लाठी डंडो से जमकर मारपीट की जिसमें मंदिर के मुख्य पुजारी समेत एक अन्य की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिलाधिकारी की बैठक में न पहुंचना दो अधिकारियों को पड़ा भारी, अग्रिम आदेश तक वेतन आहरण पर लगाई रोक।

 घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुची और घायल व्यक्ति को खटीमा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी सिटी मनोज कत्याल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुचे। उनके अनुसार मामला हत्या का लगा रहा है उनका कहना है पुलिस सारे पहलू की जांच कर मामले का जल्द खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में अब यह अधिकारी हुआं 9 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार।

भारामल मंदिर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पसंदीदा जगह है और मुख्यमंत्री धामी यहा आते रहते थे और इस मंदिर को धार्मिक स्थल के रूप में विकसित करना चाहते थे जिसके चलते जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने भी मन्दिर का दौरा किया था और सौंदर्यकरण करने के निर्देश दिए थे यह मंदिर स्थानीय लोगों की धार्मिक आस्था का केंद्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *