उत्तराखंड में तेंदुए के बाद लकड़बग्घे का भी आतंक 4 बकरियों को बनाया अपना निवाला।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/रुड़की क्षेत्र के टोडा कल्याणपुर में पिछले तीन-चार दिनों से एक लकड़बग्घा आ धमका है लकड़बग्घा ने चार बकरी और 6 मुर्गियों को अपना शिकार बनाया है यह मामला बीती रात का है मामला सत्यम कुमार के घेर का है गांव के अंदर एक डर का माहौल बना हुआ है ग्रामीण दहशत में है गांव की गलियों और महलों में सन्नाटा पसर गया है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिलाधिकारी की बैठक में न पहुंचना दो अधिकारियों को पड़ा भारी, अग्रिम आदेश तक वेतन आहरण पर लगाई रोक।

लकड़बग्घे ने आतंक मचा रखा है लकड़बग्घे के आतंक से लोग जानवरों को भी घर से बाहर नहीं निकाल रहे है इस वजह से लोग शाम होने से पहले ही घरों में दुबक जाते हैं और खेतों की तरफ जाने से भी हिचकिचा रहे हैं साथ ही घरों कैद होने को मजबूर है ग्रामीणों मांग कर रहे है कि जल्द से जल्द लकड़बग्घे को पकड़ा जाए।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, महिला से छेड़छाड़ के आरोप में उत्तर प्रदेश का युवक गिरफ्तार, रेगुलर पुलिस के पास जांच जाते ही हुआ एक्शन।

ताकि उसका आतंक खत्म हो और ग्रामीण भयमुक्त हो सकें और खेतों मैं जा सके अपने काम कर सके लक्की गोस्वामी ने बताया ये लकड़बग्घा चार बकरे और 6 मुर्गी को अपना शिकार अब तक बना चुका है ग्रामीण पूरी तरह से घबराए हुए है क्या करे क्या ना करे घर से बाहर जाने से भी ग्रामीण डर रहे है साथ ही वंश गोस्वामी ने कहा बार बार मस्जिदो और मंदिरों में ऐलान भी किए जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *