पिथौरागढ़ से टनकपुर जा रही 22 यात्रियों से भरी बस के हुए ब्रेक फेल यात्रियों में मची चीख पुकार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ पिथौरागढ़ टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए। बस के ब्रेक फेल होने के कारण यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां भीषण सड़क हादसे में ट्रक से टकराने के बाद बस में लगी भीषण आग जिंदा जले 13 लोग।

पिथौरागढ़ जा रही रोडवेज बस के हुए ब्रेक फेल पिथौरागढ़ टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में रोडवेज बस के स्वांला के समीप ब्रेक फेल हो गए। जिस से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। परन्तु ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को पहाड़ी से टकराकर रोक दिया। जिस से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां बीजेपी नेत्री के देवर पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां मौके पर ही हुई मौत।

 बस में 22 यात्री सवार थे प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में सवार 22 यात्री सवार थे। बस पिथौरागढ़ से टनकपुर के लिए जा रही थी। स्वांला के समीप अचानक बस संख्या (यूके 07 पीए 3778) के ब्रेक फेल हो गए और बस अनियंत्रित हो गई। जैसे ही यात्रियों को इस बारे में पता चला तो उनमें चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत की बहादुर महिला जानकी बाघ के जबड़े से छुड़ा लाई अपनी सहेली को, सर पर लगें 24 टांके।

सड़कों पर बस खराब होना आम बात हो गई है चालक की समझदारी के कारण हादसा टल गया और बस के रुकने पर यात्रियों ने राहत भरी सांस ली। पर्वतीय क्षेत्रों पर उत्तराखंड परिवहन की खटारा बसें आए दिन दुर्घटनाओं को दावत दे रही हैं। सड़कों पर बसों का खराब हो जाना भी आम बात हो गई है। जिस से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *