उतराखंड में यहां बीजेपी नेत्री के देवर पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां मौके पर ही हुई मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

रुड़की/ यहां देर रात बाईक सवार हमलावर एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक चालीस वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जगपाल रात के वक्त लगभग नौ बजे पनियाला रोड स्थित अपने कार्यालय पर थे। बताया गया है कि तीन से चार लोग ऑफिस पर आए और जोगेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत की बहादुर महिला जानकी बाघ के जबड़े से छुड़ा लाई अपनी सहेली को, सर पर लगें 24 टांके।

हमले में जोगेंद्र को तीन-चार गोलियां लग गई जिसमें दो छाती और एक कमर में लगी बताई गई है। गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर बाईक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए थे। मृतक जोगेंद्र भाजपा पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं वहीं हादसे के बाद लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां भीषण अग्निकांड में युवक की दर्दनाक मौत।

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक परविंदर सिंह डोभाल एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बहुत ही जल्दी इसका खुलासा कर दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *