यहां भीषण सड़क हादसे में ट्रक से टकराने के बाद बस में लगी भीषण आग जिंदा जले 13 लोग।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 मध्यप्रदेश/ देश में सड़क हादसे थमने का नाम ही ले रहे है। मध्य प्रदेश के गुना में एक भीषण हादसा हुआ जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 14 लोग घायल हुए है जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर है। एक डंपर के ट्रक से टकराने के बाद बस में आग लग गई जिसकी वजह से भीषण हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां बीजेपी नेत्री के देवर पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां मौके पर ही हुई मौत।

 मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है। जहां पर बीती रात एक बड़ा बदसा हो गया। डंपर के ट्रक से टकराने के बाद एक बस में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना रात लगभग नौ बजे गुना-आरोन रोड पर हुई जब उल्टी दिशा से आ रहा डंपर ट्रक यात्रियों को ले जा रही बस से टकरा गया। इसके बाद बस पलट गई और इसमें आग लग गई। बस आग की लपटों से घिर गई और धू-धूकर जलने लगी। यात्री बचाव के लिए मदद की गुहार लगाने लगे तो कुछ यात्रियों ने खिड़की से बाहर निकल कर जान बचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत की बहादुर महिला जानकी बाघ के जबड़े से छुड़ा लाई अपनी सहेली को, सर पर लगें 24 टांके।

 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस पूरी तरह आग की लपटों में घिर चुकी थी और कोई भी बचाव के लिए आगे नहीं बढ़ पाया। यात्री अपनी जान बचाने का प्रयास करते रहे। हादसे में 13 यात्री जिंदा जल गए वहीं 15 बुरी तरह झुलस गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया। प्रशासनिक अमले ने राहत और बचाव कार्य चलाया परन्तु तब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके थे।बस में 30 से ज्यादा यात्रियों के सवार होने की बात सामने आ रही है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
इस बड़े हादसे पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताया है। साथ ही उन्होंने मुआवजे का ऐलान किया।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून निवासी मर्चेंट नेवी का सेलर 8 दिन से लापता, रुस से जा रहा था तुर्किये।

मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस हदय विदारक दुर्घटना में 13 लोग असमय मृत्यु को प्राप्त हो गए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। दुःख की इन विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *