उतराखंड में मौसम ने ली करवट झमाझम बारिश के साथ बर्फबारी शूरु।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ बुधवार को उत्तराखंड में मौसम ने करवट बदली ली अचानक बदले मौसम के मिजाज के बाद झमाझम बारिश ने उच्च हिमालय क्षेत्र को अपने आगोश में ले लिया और इसके बाद समूचे क्षेत्र में बर्फबारी होने प्रारंभ हो गई है जिसके चलते नीति घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो रहा है साथ ही समूचे क्षेत्र में कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां हिन्दूवादी संगठनों ने मीट ला रहे वाहन को रोककर किया जबरदस्त हंगामा, पुलिस ने वाहन को लिया कब्जे में।

 मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को चमोली, रुद्रप्रयाग के साथ ही उत्तरकाशी जिले के उच्च हिमालय क्षेत्र में बारिश और बर्फबारी प्रारंभ होगी खबरों के मुताबिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों सहित बदरीनाथ धाम मैं इस बार फिर मौसम ने करवट बदली और दोपहर से लगातार खराब मौसम के चलते बर्फबारी देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां युवा कांग्रेसी नेता पर हुई फायरिंग, आरोपी बीजेपी नेता फरार, तीन लोग गिरफ्तार।

वही फूलों की घाटी के अलावा पर्यटन स्थल औली में जमकर बर्फबारी शुरू होने से स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर की है। जबकि चमोली. उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग जनपद के अनेक स्थानों में बारिश होने से कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है जिससे लोग अपने घरों में दुबकने को मजबूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *