उत्तराखंड में यहां हिन्दूवादी संगठनों ने मीट ला रहे वाहन को रोककर किया जबरदस्त हंगामा, पुलिस ने वाहन को लिया कब्जे में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 मंगलौर/ यहां हिंदूवादी संगठनों ने मीट ला रहे एक वाहन को पकड़ लिया इस दौरान संगठन के लोगो ने मीट को प्रतिबंधित मीट बताते हुए जमकर हंगामा किया और मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे हिंदू संगठनों के लोगों को बमुश्किल शांत कराया। पुलिस मीट से भरे वाहन को कोतवाली लेकर आई। पुलिस ने वेटनरी डॉक्टर को बुलाकर कराया मीट का परीक्षण सैंपल भेजा लैब।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां युवा कांग्रेसी नेता पर हुई फायरिंग, आरोपी बीजेपी नेता फरार, तीन लोग गिरफ्तार।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह तड़के एक वाहन सहारनपुर के हरोड़ा स्थित मीट फैक्ट्री से मीट बेचने के लिए आ रहा था। जैसे ही मीट वाहन मंगलौर के अब्दुल कलाम चौक पर पहुंचा तो वहां पहले से खड़े हिंदूवादी संगठन के लोगों ने वाहन को रोक लिया। वाहन को संगठन के लोगों द्वारा खोलने को कहा गया परन्तु वाहन चालक मना करने लगा जिस पर संगठन के लोगों द्वारा वाहन में प्रतिबंधित पशु का मीट बताते हुए हंगामा कर दिया और पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां सीबीआई ने की छापामारी, दरोगा को लिया हिरासत में।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर उसे कोतवाली लेकर आई। हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने मंगलौर कोतवाली में भी मीट को प्रतिबंधित पशु का बताते हुए जमकर हंगामा किया और मीट के कागज प्रस्तुत करने पर अड़ गए। मीट स्वामी द्वारा पुलिस को बताया गया की वह सहारनपुर की एक फैक्ट्री से मीट सप्लाई का काम करता हैं और मीट वही से लेकर अपनी दुकानों पर बेचता हैं। लेकिन मीट फैक्ट्री हमे सिर्फ रुड़की की एक कंपनी का बिल देती हैं और कुछ नहीं देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *