उत्तरकाशी के रिसोर्ट में हुई अमृता की मौत की सक्षम अधिकारी से कराए जांच, करन माहरा ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 उत्तरकाशी/ जिले के रिसोर्ट में अमृता की मौत की सक्षम अधिकारी से करवाएं जांच करन माहरा ने मुख्यमंत्री धामी से पत्र के माध्यम से मांग की है उत्तरकाशी जनपद में चार महिलाएं लापता हो चुकी हैं जिनका आज तक कोई अता-पता नही है। इस तरह की वरदातें राज्य में लगातार सामने आ रही हैं। जिससे देवभूमि शर्मासार हो रही है और उत्तराखंड का नाम पूरे देश में बदनाम हो रहा है। करन माहरा ने कहा कि शासन- प्रशासन की ओर से समय पर अपराधियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई ना किए जाने के कारण प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर उत्तरकाशी के रिसोर्ट में 19 वर्षीय युवती अमृता की रहस्यमय तरीके से हुई मौत की जांच सक्षम अधिकारी से करवाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां देर रात दो गुटों में हुआं जबरदस्त विवाद, जगह-जगह की आगजनी।

 उन्होंने कहा कि उक्त युवती विगत एक वर्ष से रिसोर्ट में काम कर रही थी। परन्तु अचानक इस तरह का हादसा होना हत्या की आशंका व्यक्त करता है। क्षेत्र की जनता की ओर से भी युवती की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की गई है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल से आई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि युवती की हत्या की गई है और फंदे पर लटकी युवती के पांव जमीन को छू रहे हैं जिससे उसकी हत्या का शक और भी बढ़ गया है। उत्तरकाशी में चार महिलाएं लापता हो चुकी हैं इस तरह की वरदातें प्रदेशभर में लगातार सामने आ रही हैं। जिससे देवभूमि शर्मासार हो रही है और उत्तराखंड का नाम पूरे देश में बदनाम हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, नैनीसैनी हवाई अड्डे पर इस दिन होगी ट्रायल लैंडिंग, सफल रही ट्रायल लैंडिंग तो जल्द होगी नियमित उड़ान शूरू।

 पुलिस प्रशासन का नहीं रह गया डर करन माहरा ने कहा कि शासन-प्रशासन की ओर से समय पर अपराधियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई ना किए जाने के कारण किसी को भी पुलिस प्रशासन का डर नहीं रह गया है लगातार इस तरह के अपराध करने वालों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। अमृता प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए आवश्यक कदम उठाए करन माहरा ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था को पटरी में लाने के लिए कठोर कदम उठाए जाने की आवश्यकता है और उत्तरकाशी की बेटी अमृता प्रकरण को गंभीरता से लेकर अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *