उत्तराखंड में यहां देर रात दो गुटों में हुआं जबरदस्त विवाद, जगह-जगह की आगजनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 रामनगर/ रविवार की देर रात फायर स्टेशन रामनगर को कोतवाली रामनगर के माध्यम से बताया गया की हिम्मतपुर ब्लॉक पीरुमदारा के समीप दो गुटो के आपसी विवाद हो गया है। जिसके चलते अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जगह जगह आगजनी की जा रही है। सूचना मिलते ही एक फायर यूनिट टीम उमेश चन्द्र परगाई नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए घटना स्थल पर पहुंच कर देखा तो पराली के ढेर व ट्रैक्टर ट्राली मैं रखे पराली में लगी थी। जिसे फायर यूनिट द्वारा MFE से पंपिंग कर बुझाना शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां कस्तूरी मृग के कस्तूरा व दांतों के साथ दो तस्कर गिरफतार।

उक्त घटनास्थल पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अलग-अलग जगह पर आग लगाई जा रही थी जिसमें एक मकान गौशाला में आग लगाई गई जिसकी गंभीरता को देखते हुए तत्काल FSSO द्वारा एक और वाहन बुलाया गया मुख्य अग्निशमन अधिकारी नैनीताल को सूचना से अवगत कराया गया और फायर स्टेशन हल्द्वानी से एक फायर यूनिट को बुलाया गया।
उक्त यूनिटों द्वारा जगह-जगह हुए अग्नि दुर्घटना को कड़ी मशकत कर सूझबूझ का परिचय देकर आग से होने वाली जान माल की हानि को रोका गया और आग को पूर्ण रूप से बुझाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 धाकड़ धामी की सरकार में सर चढ़े अधिकारी नहीं मान रहे अपने उच्चाधिकारियों का आदेश, मुख्यालय से आदेश के बाद भी अधिकारी नहीं छोड़ रहे हैं रेंज तराई केन्द्रीय वन प्रभाग का है मामला।

मौके पर एसपी क्राइम व स्थानीय पुलिस बल उपस्थित था। एसपी क्राइम द्वारा घटनास्थल पर दो फायर यूनिटों को तैनात रखे जाने हेतु आदेशित किया गया। फायर सर्विस टीम Fsso उमेश चंद्र परगाई, LFM मदन सिंह राणा, DVR रमेश बंगारी, FM DVR वसीम अहमद, FM दिनेश कुमार, FM शंभू गिरी, FM भूपेंद्र नेगी, FM पुष्कर सिंह, FM अरविंद कम्बोज, FM राजेश कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *