उतराखंड में यहां बाइक सवारों दो महिलाओं को रौंदा ट्रक ने, महिलाओं के शवों के उड़े चिथड़े।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 नानकमत्ता/ बैंक से पैसे निकालने आई बाइक सवार दो महिलाओं की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा इतना दर्दनाक था कि पहिए के नीचे आने से महिलाओं के शवों के चिथड़े हो गए। घटना स्थल पर लोगों का जमवाड़ा लग गया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया। शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस बल तैनात किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को ग्राम बरकी डांडी निवासी कमल सिंह राणा पुत्र स्व जितेंद्र सिंह राणा अपनी बाइक यूके 06 ए डबलू 8131 से अपना मेडिकल करवाने नानकमत्ता आ रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, पुलिस ने बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को किया गिरफतार, बागेश्वर के चुनावी माहौल की बीच और गरमायी सियासत।

गांव की ही परमजीत कौर पत्नी गुरदीप सिंह व जसविंदर कौर पत्नी मनजीत सिंह नानकमत्ता बैंक से पैसे निकालने के लिए आ रही थी। कमल राणा से लिफ्ट मांगी और बाइक पर बैठ गई। गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब में स्थित पंजाब नेशनल बैंक से दोनों महिलाएं पैसे निकाल कर बाइक से सवार होकर नगर की ओर आ रही थी इसी बीच सितारगंज से खटीमा की ओर जा रहे ट्रक यूके 06 सीए 3806 अलमस्त तिराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो महिलाओं की ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। शव क्षत-विक्षत हो गए। बाइक चालक कमल सिंह राणा बाल बाल बच गया और मामूली सी चोट आई है। घटनास्थल पर भीड़ को देख ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बाइक और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां स्कूल प्रिंसिपल पर 50 से अधिक छात्राओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,

पुलिस ने बाइक और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। सूचना पर थाना अध्यक्ष देवेंद्र गौरव अपनी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर भीड़ पर काबू किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया। शांति व्यवस्था को लेकर सितारगंज के कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉 अतिक्रमण, बागेश्वर के अधिशासी अभियंता को नैनीताल हाईकोर्ट ने किया तलब, मांगा जवाब।

मृतकों परिजनों का रो-रो के बुरा हाल। मृतक परमजीत कौर की एक लड़की दो पुत्र हैं। मृतक जसविंदर कौर की एक लड़की है। मृतक जसविंदर कौर का पति राजस्थान में मजदूरी करने गया हुआ है। थाना परिसर में परिजनों का जमावड़ा लग गया और परिजनों ने ट्रक चालक की गिरफतारी की मांग की। दर्दनाक हादसा होने वाली घटना की खबर नगर में आग की तरह फैल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *