यहां स्कूल प्रिंसिपल पर 50 से अधिक छात्राओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,

न्यूज़ 13 ब्यूरो

गाजियाबाद/ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बार फिर से गुरु-शिष्य के रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक स्कूल में पढ़ने वाली 50 से ज्यादा छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील तरीके से छूने का आरोप लगाया है तो प्रिंसिपल द्वारा भी कुछ अभिभावकों पर उनके ऑफिस में आकर उनसे मारपीट करने और चोटिल करने की एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 अतिक्रमण, बागेश्वर के अधिशासी अभियंता को नैनीताल हाईकोर्ट ने किया तलब, मांगा जवाब।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वेव सिटी थाना क्षेत्र के शाहपुर बम्हैटा गांव में किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल की कक्षा 7, 8, 9 और 10वीं की छात्राओं ने सामूहिक रूप से पुलिस को दी शिकायत करते हुए प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव पांडे पर आरोप लगाया कि वो उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं। अपने कमरे में बुलाकर गलत तरीके से छूते हैं।एक छात्रा ने बताया गया कि 21 अगस्त को प्रिंसिपल ने मुझे अपने कमरे में बुलाया और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे। मैं रोती हुई कमरे से बाहर आई और दूसरी छात्राओं को प्रिंसीपल इस हरकत के बारे में बताया। तब पता चला कि प्रिंसिपल ऐसी हरकतें लगभग सभी छात्राओं से करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉 यहा तीन शावकों के साथ चहलकदमी करते हुए कैमरे में कैद हुआ बाघ, वन विभाग ने बढ़ाई गश्त।

प्रिंसिपल ने भी पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया है कि कई ग्रामीण उनके दफ्तर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की उनका सिर फोड़ डाला। दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *