उत्तराखण्ड में यहां 6 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने के निर्देश, दुष्कर्म के मामले में मांग रहे थे 5 लाख की रिश्वत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दुष्कर्म के मामले में मांग रहे थे पांच लाख रुपए की रिश्वत गोपाल का कहना है कि उन्होंने अपने गांव में अमन और पंकज को 70 हजार रुपये उधार दिए थे। जब पैसे वापस मांगे तो दोनों उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। दोनों पर जब पैसों का दबाव डाला गया तो उन्होंने झूठा दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखण्ड में यहां भालू ने महिला को किया घायल, वन विभाग ने 10 हजार रुपए देकर झाड़ा अपना पल्ला।

 भ्रष्टाचार के मामले में स्पेशल विजिलेंस कोर्ट ने हरिद्वार जिले के छह पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने निर्देश दिए हैं। सभी पुलिसकर्मी पीड़ित से दुष्कर्म के मामले में पांच लाख रुपये की रिश्वत मांग रहे थे। विजिलेंस कोर्ट ने एसएसपी विजिलेंस को आदेश जारी किए हैं विजिलेंस कोर्ट को गोपाल सिंह निवासी जगजीतपुर ने शिकायत की थी। गोपाल का कहना है कि उन्होंने अपने गांव में अमन और पंकज को 70 हजार रुपये उधार दिए थे। जब पैसे वापस मांगे तो दोनों उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। दोनों पर जब पैसों का दबाव डाला गया तो उन्होंने झूठा दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉 सनसनीखेज, कुमाऊं में यहां नाबालिग को परिजन पेंट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची अस्पताल, परीक्षण के बाद डॉक्टर रह गए सन्न, नाबालिग ने लड़की को दिया जन्म।

कनखल थाने में दर्ज मुकदमे में तत्कालीन प्रभारी एसओ खेमेंदर गंगवार, सब इंस्पेक्टर हेमलता, कांस्टेबल, पूनम सोरियाल, बलवंत, पप्पू कश्यप और वीरेंद्र ने समय-समय पर उनसे मुकदमा खत्म करने के नाम पर पांच लाख रुपये मांगे। 12 दिसंबर 2021 को उन्होंने हवालात में भी बंद कर दिया। गोपाल के साथी को भी पैसे लाने को कहा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *