सनसनीखेज, कुमाऊं में यहां नाबालिग को परिजन पेंट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची अस्पताल, परीक्षण के बाद डॉक्टर रह गए सन्न, नाबालिग ने लड़की को दिया जन्म।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 रामनगर/ यहां एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग द्वारा गर्भवती होकर एक बच्ची को जन्म देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है नाबालिग के गांव के ही रहने वाले किसी युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 यहां रंगीन मिजाज दरोगा को एसएसपी ने किया सस्पेंड, महिला आरक्षी से व्हाट्सएप नंबर मांगकर उसके साथ की थी अभद्रता।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की का अपने ही गांव में एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवक ने नाबालिग के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये। परन्तु दोनों के प्रेम प्रसंग और ऐसे अंतरंग अवैध संबंधों के बारे में किसी को भनक भी नहीं लगी।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में भीषण ठंड का सितम जारी, कोहरे ने रोकी गाड़ियों की रफ्तार, आईएमडी ने अगले 4-5 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट किया जारी।

परन्तु आज घर पर अचानक नाबालिग किशोरी के पेट में दर्द हुआ इसकी जानकारी उसने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां ट्रैक्टर ट्राली की चपेट आया बाइक सवार दम्पति, पत्नी की मौत पति गम्भीर रूप से घायल।

 यहां नाबालिग के स्वास्थ्य परीक्षण के बाद चिकित्सक भी हैरान रह गए जांच में नाबालिग गर्भवती पाई गई। इसकी जानकारी चिकित्सकों ने जब नाबालिग के परिजनों को दी गई तो वे सन्न रह गये। इस सबके बाद चिकित्सकों ने नाबालिग की नॉर्मल डिलीवरी करवाई।

यह भी पढ़ें 👉 थराली, मोटर पुल व वैलिबब्रिज को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन मांग पूरी नहीं होने पर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की धमकी।

नाबालिग ने बेटी को जन्म दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस तक भी मामले की खबर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *