उत्तराखण्ड में यहां भालू ने महिला को किया घायल, वन विभाग ने 10 हजार रुपए देकर झाड़ा अपना पल्ला।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 नैनीताल/ यहां जंगल में घांस काट रही खष्टी देवी पर तीन भालुओं ने हमला करके महिला को घायल कर दिया महिला को घायल अवस्था में बी.डी.पाण्डे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 सनसनीखेज, कुमाऊं में यहां नाबालिग को परिजन पेंट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची अस्पताल, परीक्षण के बाद डॉक्टर रह गए सन्न, नाबालिग ने लड़की को दिया जन्म।

 नैनीताल के किलबरी कुंजखडक मार्ग में सौड़ गांव के जंगल मे घांस काटने गई 37 वर्षीय खष्टी देवी पर भालू ने पीछे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि वहां तीन भालू थे जिसमें से एक ने हमला किया और खष्टी देवी को घसीटते हुए ले गया। प्रत्यक्षदर्शी नीरज के मुताबिक सुबह 9:30 बजे हुई इस घटना में खष्टी देवी को भालू घसीटते हुए ले जा रहा था जब उसके साथ वहां मौजूद चार अन्य लोगों ने हल्ला मचा दिया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां रंगीन मिजाज दरोगा को एसएसपी ने किया सस्पेंड, महिला आरक्षी से व्हाट्सएप नंबर मांगकर उसके साथ की थी अभद्रता।

 तो तीनों भालू महिला को छोड़कर भाग गए। नीरज ने बताया कि तीनों भालू वयस्क थे और हुलिए से हिमालयन बेयर प्रतीत हो रहे हैं। महिला के कान, गले और पीठ पर पंजों से निशान है जिन्हें स्टिचिंग कर महिला को एडमिट किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में भीषण ठंड का सितम जारी, कोहरे ने रोकी गाड़ियों की रफ्तार, आईएमडी ने अगले 4-5 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट किया जारी।

वन क्षेत्राधिकारी की तरफ से त्वरित सहायता के रूप में महिला के परिजनों को दस हजार रुपये की धनराशि दी गई। वन विभाग की टीम अस्पताल पहुंची और क्षेत्र में गश्त का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *