उत्तराखंड में यहां राइंका, के प्रधानाचार्य ने कार से रौंदा 5 वर्षीय मासूम को मासूम की हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/ कोटाबाग इलाके के ग्राम दोहनिया में गुरुवार को राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की कार की टक्कर से एलकेजी की पांच वर्षीय छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद कोटाबाग क्षेत्र में मायारामपुर के चेतना स्कॉलर स्कूल की वैन बच्चों को घर छोड़ रही थी।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में 24 घंटे के अंदर 54 जगहों पर लगी आग 146 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

दोहनिया गांव में चेतना स्कॉलर स्कूल की एलकेजी की 5 वर्षीय छात्रा कृष्णा पुत्री अनिल कुमार स्कूल वैन से उतरी और रोड पार कर घर को जाने लगी। इसी बीच सामने से आ रही आदर्श विद्यालय राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरीश चंद्र बिनवाल की कार ने बालिका को रौंद दिया।

यह भी पढ़ें 👉अल्मोड़ा, देघाट पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,नाबालिग बालिका बरामद।

कार की टक्कर लगने के बाद बालिका कुछ दूरी तक कार में फंसकर घिसटती चली गई। ग्रामीणों ने घेरकर कार रुकवा ली और प्रधानाचार्य की कार से ही गंभीर घायल कृष्णा को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक डॉ. सलीम अंसारी ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉शासन प्रशासन की मनमानी पर केदारसभा की 10 से अनिश्चितकालीन बंद की चेतावनी।

कोटाबाग चौकी पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य बिनवाल को उनकी कार समेत अपने कब्जे में लेकर थाना कालाढूंगी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मृत छात्रा के परिजनों ने आरोपी कार चालक प्रधानाचार्य हरीश बिनवाल और चेतना स्कॉलर स्कूल के खिलाफ कालाढूंगी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव कब्जे में
लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *