सुबह-सुबह यहां हुआ भीषण सड़क हादसा 4 लोग ज़िंदा जलें।

 न्यूज़ 13 ब्यूरो/ मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह-सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यहां स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा गई। इसी बीच पीछे से आ रही कार भी बस से भिड़ गई।और इसी बीच धमाका हुआ और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। हादसे में कार सवार 4 लोग जिंदा जल गए। अभी मृतकों की पहचान नहीं हुई है हादसा महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ।

यह भी पढ़ें 👉 रुद्रप्रयाग जिले की चर्चित मशरूम गर्ल दिव्या रावत को पुलिस ने किया गिरफतार।

नोएडा की तरफ जा रही बिहार नंबर (BR 02 AA6496) की स्लीपर बस डिवाइड से टकराने के बाद एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू हो
गई। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार भी बस से टकरा गई। बस और कार की टक्कर होते ही एक धमाका हुआ और आग लग गई। आग की लपटों में कार और बस जलने लगी। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की परन्तु आग बढ़ती ही जा रही थी। सूचना पुलिस को दी। वहीं एक्सप्रेस वे पर दो वाहनों में आग लगने से पूरा रोड ब्लॉक हो गया। एक लेन का ट्रैफिक थम गया।

यह भी पढ़ें 👉 बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने की प्रक्रिया हुई शुरू गांड़ू घड़ा नृसिंह मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पहुंचा योगबदरी मंन्दिर पांडुकेश्वर।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम के साथ ही एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। फायर फाइटर्स आग बुझाने की कोशिश में जुटे। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं। आग तो कुछ घंटे की मशक्कत में बुझा ली गई परन्तु तब तक दोनों गाड़ियां जल गई थीं। पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर आगरा से नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक रोक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *