उतराखंड में यहां मां के साथ अवैध संबंध का किया विरोध तो 17 वर्षीय किशोर को उतारा दिया मौत के घाट।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय किशोर की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के किशोर की मां से अवैध संबंध थे जिसका विरोध करने पर उसने योजना बनाकर किशोर को मौत के घाट उतार दिया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने मायापुर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में हत्याकांड का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि एक जनवरी की दोपहर बैरागी कैंप में गंगा किनारे 17 वर्षीय यश उर्फ क्रिश का शव मिला था। सिर में गहरे घाव मिले थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 यहां सुबह-सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत 30 से ज्यादा लोग घायल।

जांच पड़ताल के बाद मृतक के एक परिचित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। तब उसने कबूल कर लिया कि उसके यश की मां से अवैध संबंध थे और यश इसका विरोध करता था। इसके चलते 31 जनवरी की रात वह उसे शॉपिंग करने के बहाने अपने साथ लेकर गया। और इसके बाद उसे शराब पिलाने के बाद कनखल बैरागी कैंप लाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 मित्र पुलिस की गुंडागर्दी शराब के नशे में धूत होकर युवक का फोड़ा सर, एसएसपी ने किया सस्पेंड।

सिर पर पत्थरों से वार किया और शव को गंगा किनारे फेंक कर फरार हो गया था। अगले दिन आरोपी ने खुद ही शव गंगा से बरामद करवाते हुए परिजनों को जानकारी दी थी। जिससे उस पर किसी को संदेह न हो सके। आरोपी महिला का रिश्ते में भतीजा है। एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। हत्या में अन्य आरोपियों की भी भूमिका तो नहीं इसको लेकर भी जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *