उत्तराखंड में यहां मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे में एक बच्चे सहित 4 की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ सहारनपुर से शादी समारोह में शामिल होने के बाद हरिद्वार के बुग्गावाला आ रही एक परिवार की कार सहारनपुर के छुटमलपुर में सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसमें एक बच्चे समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा माफी के विज्ञापन का साइज़ क्या था?

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर कलसिया मार्ग पर महेश्वरी गांव में वलीमे की दावत खाकर लौट रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। इसमें आठ साल के बच्चे सहित चार लोगों की मौक पर ही मौत हो गई जबकि 16 साल की किशोरी सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मरने वाले और घायल आपस में रिश्तेदार हैं।

यह भी पढ़ें 👉अब भाजपा में रायता फैलना हो गया शूर, नए पुराने भाजपाइयों में जबरदस्त भिड़ंत, टिहरी में किशोर उपाध्याय और दिनेश धनै में खींची तलवारें।

 हरिद्वार जिले के बुग्गावाला थाने के गांव अमानत गढ़ निवासी बिलाल पुत्र अफजाल की बहन आईशा की शादी रविवार को कोतवाली देहात के गांव महेश्वरी में हुई थी। सोमवार को वलीमे की दावत में बिलाल अपने रिश्तेदारों के साथ गए हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़, छिरकानी में खिसका ग्लेशियर, चीन सीमा पर तैनात जवानों व 13 गांवों का कटा देश से सम्पर्क।

वहां से शाम को लगभग साढ़े चार बज लौटते वक्त उनकी कार बेकाबू होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडवाला के समीप सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बिलाल के बहनोई नईम उम्र 25 वर्ष पुत्र जमशेद निवासी गढ़मीर पुर हरिद्वार, नईम का बेटा आशु उम्र 8 वर्ष चचेरा भाई अरहान उम्र 18 वर्ष पुत्र जीशान निवासी अमानतगढ़ और दूसरा बहनोई आरिफ उम्र 35 वर्ष पुत्र जहूर हसन निवासी गांव ताल्हापुर थाना बिहारीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉25 अप्रैल को ऋषिकेश पहुंचेंगी गाडू घड़ा तेल कलश यात्रा, 12 मई को खुलेंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट

जबकि बिलाल और उनकी भांजी आलिया उम्र 16 वर्ष पुत्री आरिफ निवासी अमानतगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को पुलिस ने फतेहपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *