बॉबी के पक्ष में आए शंकराचार्य, टिहरी की जनता से की बॉबी के पक्ष में वोट करने की अपील।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 टिहरी/ उतराखंड में लोकसभा चुनाव का प्रचार आज शाम से बंद हो जाएगा उससे पहले हर प्रत्याशी पूरी ताकत लग रहा है जनता से अपने पक्ष में वोट कराने के लिए।

यह भी पढ़ें 👉यहां 22 वर्षीय महिला ने गोद में 6 महिने की मासूम को लेकर खुद को लगाई आग, तमाशबीन बने रहे लोग।

टिहरी से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार जो की एक आंदोलन से राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं उनकी चर्चा यूं तो कुमाऊं गढ़वाल जौनसार सभी जगह है। लेकिन धीरे-धीरे अब बॉबी को पूरे देश में पहचान मिलने लग गई है।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां रोड़ शो को दौरान मुख्यमंत्री धामी को दिखाए काले झंडे, अंकिता भंडारी को न्याय दो के जमकर लगे नारे।

 बॉबी को चुनाव टिहरी की जनता के साथ ही युवा समर्थक स्वयं लड़ा रहे हैं और अब अचानक इन सब के बीच बॉबी पवार को सनातन धर्म के परम पूज्य शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज का आशीर्वाद भी मिल गया है।

यह भी पढ़ें 👉यहां लड़की बोली मसाज तो दिखावा मात्र है, पैसे लेकर होता है गंदा काम।

उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पवार को टिहरी की जनता वोट करें उन्होंने कहा बॉबी चंदा लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। बॉबी ने कुछ दिन पूर्व शंकराचार्य जी से मुलाकात की थी और उन्हें गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने के लिए एवं गौमांस पर प्रतिबंध लगाने के लिए शपथ पत्र भी दिया था।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

अब जैसे ही शंकराचार्य जी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है तो टिहरी में एक बार फिर सियासी हलचलें बढ़ गई है राष्ट्रीय पार्टियों के लिए चिंता की लकीरें बॉबी पवार का नाम चुनाव प्रचार शांत होते-होते भी बन रही है।

One thought on “बॉबी के पक्ष में आए शंकराचार्य, टिहरी की जनता से की बॉबी के पक्ष में वोट करने की अपील।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *