लोहाघाट, पुलिस व एसओजी ने 4 लाख की चरस के साथ किया चार तस्करों को गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

 चम्पावत/ एसपी अजय गणपति कुम्भार के निर्देश पर पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत शनिवार को लोहाघाट में पुलिस व एसओजी की टीम ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से लगभग चार लाख रुपये की चरस बरामद हुई है। दोनों ही तस्कर यूपी के जनपद पीलीभीत के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उप संभागीय कार्यालय पहुंचा रानीखेत, वाहन स्वामियों ने ली राहत की सांस।

 पुलिस व एसओजी की टीम ने एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा के नेतृत्व में की जा रही संयुक्त चेकिंग के दौरान देवराडी बैंड लोहाघाट के समीप पैदल जा रहे पीलीभीत उत्तर प्रदेश के चार चरस तस्करों अनुज कुमार, सिराज अहमद, भारत सिंह व राजवीर सिंह को 3 किलो 735 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। एसओ कोरंगा ने बताया है कि चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लोहाघाट थाने में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 चौखुटिया >> भू -कानून मूल निवास को लेकर नारेबाजी के साथ निकला जुलूस-प्रर्दशन, की सभा।

अभियुक्तगणों के आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी ली जा रही है साथ ही अभियुक्तगणों को आज अग्रिम वैधानिक कार्यवाही के लिए कोर्ट में पेश किया गया। अभियुक्तों ने बताया कि चरस को वे देवीधुरा क्षेत्र से खरीदने के बाद पीलीभीत क्षेत्र में महंगे दामों में बेचने के लिए ले जा रहे थे। अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद चरस की कीमत करीब 4 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में अगले चार दिन जमकर सताएगी सूखी ठंड, कोल्ड डे का अलर्ट जारी।

पुलिस टीम मे सुरेंद्र सिंह कोरंगा एसओ लोहाघाट, मनीष खत्री प्रभारी एसओजी, एसआई ललित पांडेय (एसओजी), एसआई कुंदन बोरा, हे0कानि संजय जोशी, का० नवल किशोर एसओजी, हे0का0 सूरज कुमार एसओजी, का० अशोक वर्मा एस०ओ०जी शामिल रहे। वहीं एसपी अजय गणपति कुंभार ने कहा नशा तस्करों को किसी भी हाल में बक्सा नहीं जाएगा। नशा तस्करों के खिलाफ चम्पावत पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *