लमगड़ा पुलिस ने 875 ग्राम चरस के साथ 01 तस्कर को किया गिरफ्तार,

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/  देवेन्द्र पींचा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालने के साथ ही नशे के विरुद्ध कार्य को अपनी प्राथमिकताओं में रखते हुए जनपद के थाना प्रभारियों व एएनटीएफ/एसओजी टीम को नशे के विरुद्ध जीरो टाँलरेन्स रखते हुए कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये थे।

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी, कोतवाली हल्द्वानी, मुखानी, बनभूलपुरा, मुक्तेश्वर, कालाढूॅगी में कुल- 09 व्यक्तियों की हुई गिरफ्तारी, मुक्तेश्वर में रेस्टोरेन्ट में शराब परोसते पाये जाने पर 01 गिरफ्तार।
एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा नशे के विरुद्ध चलाई गई मुहिम का परिणाम है कि जनपद पुलिस द्वारा लगातार भारी मात्रा में मादक पदार्थों की बरामदगी करते हुए, नशा तस्करों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, नाबालिग से यौन उत्पीडन में फंसे।

दिनांक 14/03/2024 को सीओ अल्मोड़ा श्री विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में थाना लमगड़ा पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान धौलकड़िया तिराहे से 150 मीटर जैती रोड पर अभियुक्त प्रकाश मेहरा के कब्जे से 875 ग्राम चरस बरामद होने पर गिरफ्तार करते हुए, थाना लमगडा में धारा 8/20 NDPS अधिनियम में एफआईआर पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉धामी सरकार के विकास कार्यों की लोकसभा चुनाव ने खोली पोल, जगह-जगह ग्रामीण कर रहे लोकसभा चुनाव बहिष्कार का एलान।

पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसने यह चरस अपने गाँव में ही बनायी, जिसे ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाने के लिए हल्द्वानी की तरफ ले जा रहा था।
गिरफ्तार अभियुक्त-
प्रकाश मेहरा पुत्र खीम सिंह मेहरा उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम खांकर थाना लमगड़ा जिला अल्मोड़ा
बरामदगी- 875 ग्राम अवैध चरस,
कीमत- 87,500 (सत्तासी हजार पाँच सौ रुपये)
लमगड़ा पुलिस टीम-
1. उपनिरीक्षक संजय जोशी प्रभारी चौकी मोरनौला
2. कानि0 गिरीश प्रसाद
3. कानि0 बिशन सिंह बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *