धामी सरकार के विकास कार्यों की लोकसभा चुनाव ने खोली पोल, जगह-जगह ग्रामीण कर रहे लोकसभा चुनाव बहिष्कार का एलान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

 चमोली/ थराली विधानसभा के दूरस्थ गांव हरिनगर लेटाल के ग्रामीण आजादी के इतने वर्षो बाद आज भी सड़क सुविधा से वंचित हैं लगातार सरकारों से आश्वासन मिलने के बाद भी हरिनगर लेटाल तक सडक नहीं बन पाई अब आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को तहसील कार्यालय के माध्यम से जिलाधिकारी चमोली को ज्ञापन भेजते हुए चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें 👉भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, नाबालिग से यौन उत्पीडन में फंसे।

ग्रामीणों ने सरकार को चेताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व यदि उनकी मांग नहीं मानी गयी तो गांव के सभी ग्रामीण लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे दुसरी ओर ग्रामीणों की इस मांग को जायज ठहराते हुए
न्यायालय/कार्यालय उप जिला मजिस्ट्रेट सूना वार्ड के जिला पंचायत सदस्य देवी जोशी ने भी हरिनगर लेटाल के ग्रामीणों को समर्थन दिया जिला पंचायत सदस्य देवी जोशी ने कहा कि पूर्व में भी इस सड़क को स्वीकृति मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉वन पंचायतों में वन विभाग का सीधा दखल होगा समाप्त, ब्रिटिश काल से चले आ रहे अधिनियमों में किया गया संसोधन।

 परन्तु वन भूमि सम्बंधित आपत्तियों के चलते सड़क को स्वीकृति नहीं मिल पा रही है उन्होंने कहा कि हरिनगर लेटाल के ग्रामीणों की मांग जायज है और जल्द ही सरकार इस मामले में कोई सकारात्मक कार्यवाही करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *