भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, नाबालिग से यौन उत्पीडन में फंसे।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे राज्य की राजनीति में हड़कंप मचा गया है। हालांकि येदियुरप्पा ने इस मामले में खुद को निर्दोष बताया है।

यह भी पढ़ें 👉वन पंचायतों में वन विभाग का सीधा दखल होगा समाप्त, ब्रिटिश काल से चले आ रहे अधिनियमों में किया गया संसोधन।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न का आरोप लग है। सूत्रों की मानें तो येदियुरप्पा के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। उनपर पास्को और 354 (A) IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉मुख्यमंत्री के पूर्व पीएस को पुलिस ने किया गिरफतार, 52 करोड़ के घोटाले का है मामला।

राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर और खुद बीएस येदियुरप्पा ने भी सामने आकर बयान दिया है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सामने आकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा मां बेटी ने कहा कि वो तकलीफ में हैं मैंने पुलिस कमिश्नर दयानंद को फोन करके बात की और इन दोनों को उनके पास जाने को कहा। इस बीच में वो मेरे खिलाफ भी बोलने लगी मुझे लगा कि उनकी मानसिक स्थिति अभी ठीक नहीं है मैंने ज्यादा बात नहीं की और कमिश्नर के पास जाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़ में हेली सेवा का जबरदस्त विरोध, सड़कों पर उतरे तीन घाटियों के लोग, लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी।

अब ये कहा जा रहा है कि मेरे खिलाफ ही एफआईआर की गई है।उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार सामना करूंगा परन्तु मैंने किसी की मदद करने की कोशिश की और मेरे साथ ऐसा हो गया। उसने कहा कि वो तकलीफ में है तो मैंने कुछ पैसे भी देकर भेजे इतना करने के बाद भी ऐसा मसला हो गया है देखते हैं इसका सामना करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *