भीमताल के प्रतिष्ठित कालेज में पढ़ाई कर रहे लोहाघाट के युवक ने गर्लफ्रेंड की बेवफाई के चलते फांसी लगाकर की अपनी जीवनलीला समाप्त।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 नैनीताल/ नैनीताल जिले के भीमताल में शुक्रवार की सुबह पीजी के बाथरूम में एक छात्र का फांसी के फंदे में झूलता हुआ शव मिला है। जिससे वहां सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को अचेत अवस्था में अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें धामी सरकार के विकास कार्यों की लोकसभा चुनाव ने खोली पोल, जगह-जगह ग्रामीण कर रहे लोकसभा चुनाव बहिष्कार का एलान।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को घटना स्थल में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि उसकी गलफ्रेंड द्वारा नया बॉयफ्रेंड बना लिया था जिस कारण उसने यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें 👉भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, नाबालिग से यौन उत्पीडन में फंसे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लोहाघाट, चांदमारी निवासी 23 वर्षीय मानस जोशी पुत्र प्रकाश जोशी भीमताल के मेहरागांव स्थित एक पीजी में रह रहा था। जो यहां सातताल रोड स्थित एक प्रतिष्ठित निजी कॉलेज में बीएससी अंतिम वर्ष के पेपर दे रहा था। शुक्रवार की सुबह पीजी के बाथरूम में लगे फैन से मानस का शव लटका हुआ दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉चमोली, भालुओं के झुंड ने किया 3 युवकों हमला, क्षेत्र में दहशत का माहोल।

मानस के दोस्तों ने जब यह देखा तो इसकी की सूचना 112 में पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और भीमताल सीएचसी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मानस के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़ में हेली सेवा का जबरदस्त विरोध, सड़कों पर उतरे तीन घाटियों के लोग, लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मृतक ने अपनी गर्लफ्रेंड की ओर से एक नया बॉयफ्रेंड बनाने के बारे में बताया है। इस बेवफाई के चलते उसने यह कदम उठाया है। जांच में यह भी आया है कि मानस ने अपने दोस्त हिमांशु जोशी को व्हाट्सएप पर वीडियों कॉल भी की थी जिसमें मानस अपने बांए हाथ की नस काटता दिखाई दिया है। थोड़ी देर बाद उसका दोस्त हिमांशु मानस के कमरे में पहुंचा तो देखा की कमरा अंदर से बंद नहीं था अंदर देखा तो बाथरूम में मानस बाथरूम में लगे फैन से लटककर नीचे पड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस लड़की के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *