उतराखंड में यहां 83 वर्षीय वीरांगना की हत्या करके राजमार्ग पर फेंका शव, बेरहमी से कान नोच कर निकालें कुंडल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

चम्पावत/ चम्पावत जिले के टनकपुर में मंगलवार को हाईवे किनारे 83 वर्षीय महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतका के सोने के आभूषण गायब होने और कान में कुंडल नोचने के निशान से हत्या की अशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 कैंची धाम के निकट कार व ट्रक की भीषण टक्कर, 4 लोग हुए गंभीर रूप से घायल।

सूचना मिलते ही सीओ अविनाश वर्मा, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों को खबर लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार विचई निवासी विरांगना भागीरथी देवी पत्नी स्व. गोपी चंद सुबह हाईवे किनारे घर से लगभग 500 मीटर दूर संदिग्ध अवस्था में मृत पड़ी मिलीं।

यह भी पढ़ें 👉 वन क्षेत्राधिकारी के पद पर डिप्टी रेंजरों को चार्ज देने के मामले में नैनीताल हाईकोर्ट ने प्रमुख वनसंरक्षक को किया तलब।

पड़ोस में बटाई में खेती करने वाले माली परमानंद ने उनका शव पड़ा देखा। उसने आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी। पता चलते ही मृतका के परिजन और गांव के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा गई। मृतका के पुत्र का परिवार देहरादून रहता है। वह यहां अकेली रहती थी।

यह भी पढ़ें 👉 मोटर साइकिल, मोबाइल फोन लूट के 03 मुख्य आरोपियों को कोतवाली हल्द्वानी पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार।

मृतका के पूर्व सैनिक पुत्र मोहन चंद के मुताबिक उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे जो गायब हैं। सीओ अविनाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतित हो रहा है और उसी एंगल से जांच की जा रही है। मृतका के कान में कुंडल नोंचे जाने के निशान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *