मसूरी में भारी बारिश के चलते जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त, एक होटल का गिरा पुस्ता, 5 कारें हुई क्षतिग्रस्त।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

मसूरी/ उत्तराखंड में मौसम विभाग की ओर से 31 मार्च 1 और 2 अप्रैल को ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग का पूर्वानुमान एकदम सही साबित हुआ है और परसो रात से ही राज्य के सभी हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में अभी बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, बारिश, हिमपात, के साथ होगी ओलावृष्टि, पढ़िए अपडेट

मसूरी में भी कल से हो रही भारी बारिश से जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है लाइब्रेरी एकेडमी रोड पर टैक्सी स्टैंड के समीप वेवरली की ओर जाने वाले फुटपाथ पर एक होटल का पुश्ता गिरने से तीन टैक्सियों सहित पांच वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहां भी रास्ता बंद कर दिया गया। सड़क को साफ करने के लिए जेसीबी लगा दी गई है ताकि जल्द ही यातायात बहाल हो सके।

यह भी पढ़ें 👉 बेमौसम बारिश का कहर, रामनगर में नाले में बही बस, बामुश्किल यात्रियों ने बचाई अपनी जान >> देखिए वीडियो।

लगातार हो रही भारी बारिश से कड़ाके की ठंड पड़ गई है और लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है वहीं लाइब्रेरी एकेडमी रोड के पास वेवरली रोड पर एक होटल का पुश्ता गिरने से सड़क के किनारे खड़ी पांच कारें क्षतिग्रस्त हो गईं वेवरली रोड पर खड़ी एक कार मलबे में दब गई जबकि अकादमी कैंपटी मार्ग के किनारे खडी दो और टैक्सियां भी मलवे में दब गई। वहीं दो अन्य वाहनों के शीशे टूटे जिन्हें वहां से तत्काल हटा दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉 जी-20 की ड्यूटी कर वापस लौट रहे, अल्मोड़ा के दमकल कर्मियों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, 3 दमकल कर्मी गंभीर घायल।

पुश्ता ढहने से यूके 07 टीबी 0076 चैन सिंह, यूके 07 टीए 8718 गौरव शर्मा, यूके 07 टीए 3416 दयाल सिंह, यूके 07टीए 4045 गजे सिंह व यूके 07 टीबी 9550 महावीर सिंह की कार क्षतिग्रस्त हो गईं। इसके साथ ही सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर गिरने से मार्ग बाधित हो गया। जिस पर सड़क से पत्थर हटाकर सड़क को खाली करा दिया गया। और वेवरली की ओर जाने वाली सड़क पूरी तरह से मलबे में दब गई है जिससे इस क्षेत्र से आने जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वेवरली से गांधीचौक तक मुख्य सड़क लेनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ यात्रा मार्ग के मुख्य पड़ाव, गुप्तकाशी के आस पास के प्लास्टिक कचरे के उचित निस्तारण हेतु, सेवा इंटरनेशनल संस्था के माध्यम से संचालित किए जाने वाले वाहन को, जिलाधिकारी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

मौके पर मौजूद नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने बताया कि यहां एक निजी होटल का पुस्ता गिरा है जिससे काफी नुकसान हुआ है कई वाहन फंसे हुए हैं। नगर निगम व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द सड़क को फिर से खोलने का निर्देश दिया गया है ताकि नुकसान का आंकलन किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *