जी-20 की ड्यूटी कर वापस लौट रहे, अल्मोड़ा के दमकल कर्मियों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, 3 दमकल कर्मी गंभीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

हल्द्वानी/ नैनीताल जिले में आयोजित जी-20 सम्मेलन से ड्यूटी समाप्त होने के बाद अल्मोड़ा की ओर जा रहे दमकल कर्मियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची दमकल विभाग की टीम ने समय रहते वाहन में सवार तीन दमकल कर्मियों को निकालकर उपचार के अस्पताल पहुँचाया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में गुलदारो को पकड़ने के लिए, NIT बनाएगा इलेक्ट्रॉनिक पिंजरे, वन विभाग ने सौंपी जिम्मेदारी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भवाली क्षेत्रान्तर्गत देर रात भवाली कैची धाम मार्ग पर जी-20 सम्मेलन ड्यूटी के बाद वापस अल्मोड़ा जा रहे दमकल कर्मियों की कार संख्या यूके 08 आर 7020 अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 50 नीचे गहरी खाई में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ यात्रा मार्ग के मुख्य पड़ाव, गुप्तकाशी के आस पास के प्लास्टिक कचरे के उचित निस्तारण हेतु, सेवा इंटरनेशनल संस्था के माध्यम से संचालित किए जाने वाले वाहन को, जिलाधिकारी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची नैनीताल दमकल विभाग की टीम के कार में सवार तीन दमकल कर्मियों को घायल अवस्था मे सकुशल बाहर निकाला और दमकल कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुँचाया। बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, जंगलों को वनाग्नि से बचाने के लिए दूसरा ओण दिवस 1 अप्रैल को धूमधाम से मनाया जाएगा।

कि तीन दमकल कर्मी अल्मोड़ा जनपद में कार्यरत हैं। दमकल कर्मी बचाव दल में एलएफएम हरनाम सिंह, एफएम/डीवीआर मो0 उमर, एफएम जसवीर सिंह, प्रेम सिंह, देवेंद्र कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *