चम्पावत, डोर टू डोर जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार की असफलताओं को करेंगे उजागर, क्षेत्र की उपेक्षाओं को कतई नहीं किया जाएगा बर्दाश्त विधायक अधिकारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

लोहाघाट/ ब्लॉक स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आपसी संवाद कार्यक्रम में आज ग्रामीण क्षेत्र से आए हुए कार्यकर्ताओं का कहना था कि पेयजल, सड़क, यातायात, रोजगार आदि तमाम मुद्दों को लेकर हुए शासन प्रशासन से गुहार लगाते आ रहे हैं लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टेडी आंख से देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, सुदूर ग्रामीण क्षेत्र की बालिका एनसीसी कैडेट गणतंत्र दिवस परेड में मचाएगी धमाल,पहली बार पीजी कॉलेज की एनसीसी छात्रा को मिला यह सम्मान।

वरिष्ठ नेता भगीरथ भट्ट ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि हमें इस बात पर गर्व है कि लोगों ने खुशाल सिंह अधिकारी जैसे दमदार व्यक्ति को विधानसभा में भेजा है जिनमें हर काम करने की अभूतपूर्व क्षमता है। श्री भट्ट ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होना होगा यदि प्रशासन उनकी बातों को नहीं सुनता है तो इसके लिए आंदोलन का ही एकमात्र सहारा रह जाता है।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी के गृह नगर में दोहरे हत्याकांड से फैली सनसनी।

मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए विधायक खुशाल सिंह अधिकारी ने कहा कि वह जन आशाओं व आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं जिसके परिणाम भी सामने आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि शीघ्र ही ग्रामीण क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए सार्थक एवं कारगर पहल की जाएगी। कई गांवों के लिए सड़कों की स्वीकृति मिलने से उन लोगों को राहत मिली है जो वर्षों से इस मांग को करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिलाधिकारी की बैठक में न पहुंचना दो अधिकारियों को पड़ा भारी, अग्रिम आदेश तक वेतन आहरण पर लगाई रोक।

भुवन चौबे के संचालन में हुए संवाद में वक्ताओं ने लोहाघाट विधानसभा क्षेत्र के साथ किये जा रहे सौतेले व्यवहार पर भी अपना आक्रोश जताकर कहा जिले की जिला विकास अधिकारी जैसे महत्वपूर्ण अधिकारी को इसकी सुविधा को देखते हुए देहरादून में संबंद्ध कर यहां के लोगों को परेशान किया जा रहा है। विकास कार्य प्रभावित होते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 इस विधायक ने लगाए कुमाऊं कमिश्नर पर गम्भीर आरोप, कहा उंची पहुंच के चलते अधिकारी नहीं सुनते विधायकों की।

इस अवसर पर शैलेंद्र राय, मोहन गिरी, ब्लॉक अध्यक्ष भगत राम, विधायक प्रतिनिधि चांद बोरा, जगत सिंह बिष्ट, नरेंद्र सिंह, सुंदर महारा, त्रिलोक सिंह, राम सिंह बिष्ट, राजपाल सामंत, प्रीतम नाथ आदि लोगों ने अपने विचार रखें।
फोटो- कांग्रेस के जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक खुशाल सिंह अधिकारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *