ब्रेकिंग न्यूज़, उतराखंड में यहां आवासीय भवन में लगी भीषण आग, मवेशियों के जिंदा जलने की खबर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उत्तरकाशी

उत्तरकाशी/ जिले के सीमांत विकासखंड मोरी के स्वीचाण गांव में देर रात आवासीय भवन में अचानक भीषण आग लगने से आवासीय भवन पूरी तरह राख हो गया। भवन में पांच परिवार निवास करते थे।

यह भी पढ़ें 👉 पेपर लीक कांड, मास्टर भाजपा नेता ने बरामद कराया 22 लाख का सोना, नेता की हुई कुर्की की तैयारी।

आग से कोई जनहानि नहीं हुई है कुछ मवेशियों की मरने की आशंका जताई जा रही है जिनका राजस्व विभाग द्वारा आंकलन किया जा रहा आग लगने की सूचना पर मोरी से पुलिस, फायर बिग्रेड, राजस्व विभाग के साथ ही एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई। ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। परन्तु तब तक मकान व उनमें रखा सारा घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 देवभूमि हुई कलंकित, यहां युवती के साथ 4 लोगों ने किया गैंग रैप।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात में लगभग 1:00 बजे थाना मोरी के दूरस्थ गांव स्वीचाण गाँव में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मोरी मोहन कठैत के नेतृत्व में मोरी पुलिस मय आपदा उपकरण, फायर सर्विस एवं एसडीआरएफ की टीम बिना वक्त गंवाए मौके पर पहुंचे मौके पर मकान में भीषण आग लगी हुई थी जिसे फायर सर्विस, एसडीआरएफ, पुलिस के साथ ही स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मस्क़त कर आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी, भाजपा और यूथ कांग्रेस अपने सामने, हल्द्वानी में मुख्यमंत्री का जबरदस्त विरोध।

आग आजन सिंह पुत्र गोकुल सिंह निवासी स्वीचाणगांव थाना मोरी के घर पर लगी थी जिसमें चार परिवार रहते थे उक्त घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है घर का सारा सामान जलकर राख हो गया कुछ मवेशियों की जलने की आशंका है जिनका आंकलन किया जा रहा है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *