बागेश्वर, विकास खंड गरूड़ के तिलस्यारी गांव में दिनदहाड़े आ धमके गुलदार के जोड़े ने जमकर मचाया आंतक, मवेशी को बनाया अपना निवाला।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ जिले के गरूड़ विकास खंड के तिलस्यारी गांव में दिनदहाड़े दो गुलदार अचानक आ धमके। गुलदार के जोड़े ने गांव में जमकर आतंक मचाने के साथ एक मवेशी को अपना निवाला भी बना लिया। गुलदारों की दहाड़ से ग्रामीण सहमे हैं। घटना से गांव में दहशत है। ग्रामीणों ने वन विभाग से पिंजड़ा लगाकर गुलदारों को पकड़ने की मांग की है।तिलस्यारी में सोमवार को दिनदहाड़े अचानक दो गुलदार आ धमके। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। गुलदार का जोड़ा दिनभर गांव में घूमता रहा। ग्रामीणों ने काफी हो-हल्ला मचाया।

यह भी पढ़ें 👉 अक्सर उत्तराखंड में दरोगा घुस लेते और आम नागरिकों से अभद्रता करने के चलते निलंबित होते थे, लेकिन इस बार दरोगा से अभद्रता करने वाले दो हैंड कांस्टेबल हुए निलंबित।

लेकिन गुलदार वहां से नहीं भागे। गुलदार के जोड़े ने बहादुर सिंह फर्सवाण की थोरी यानी भैंस को दिनदहाड़े अपना निवाला बना लिया।ग्राम प्रधान मनोज भट्ट ने बताया कि गुलदार का जोड़ा कभी खेतों में दिखाई दे रहा है। तो कभी आसपास की झाड़ियों में छिप जा रहा है। गांव में गुलदारों के आने से ग्रामीणों में काफी दहशत व्याप्त है। ग्रामीण पालतू जानवरों के साथ ही बच्चों के प्रति भी काफी चिंतित हैं।महिलाएं खेतों से घास लाने के लिए जाने को डर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां 20 वर्षीय युवती की निर्मम हत्या कर, कोतवाली पहुंचा युवक।

सामाजिक कार्यकर्ता तारादत्त भट्ट, हरीश पांडे, मदन भट्ट, जीवन जोशी आदि ग्रामीणों ने वन विभाग से गांव में पिंजड़ा लगाकर शीघ्र गुलदारों को पकड़ने और बड़ी जनहानि होने से लोगों को बचाने की अपील की है।वन क्षेत्राधिकारी हरीश सिंह खर्कवाल ने बताया कि ग्राम प्रधान द्वारा गुलदारों के गांव में आने की सूचना दी गई है। मौके पर टीम भेजी जा रही है। स्थिति को देखकर पिंजड़ा लगाए जाने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *