उत्तराखंड में यहां 20 वर्षीय युवती की निर्मम हत्या कर, कोतवाली पहुंचा युवक।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/ कलियर निवासी एक युवक ने युवती की दर्दनाक हत्या कर दी और हत्या करने के बाद वह खुद सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया। युवक की बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। घटनास्थल की जानकारी लेने के बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने कलियर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कलियर पुलिस ने युवक की निशानदेही पर युवती का शव बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉रुद्रप्रयाग, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग निर्माणाधीन रेल लाईन की सुरंग में रखें कैमिकल में लगी आग, SDRF व DDRF ने 44 मजदूरों को सुरक्षित निकाला बाहर।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कलियर निवासी एक युवक जिसका नाम शादाब बताया गया है वह शाम के वक्त सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसने एक महिला की हत्या कर दी है। जिसका शव मेहवड़ के नजदीक एक बाग में पड़ा है। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी, दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदुषण का खामियाजा त्योहारों के सीजन भुगतना पड़ेगा उतराखंड में आने-जाने वाले यात्रियों को, डीजल बसों की दिल्ली में नो एंट्री।

 उन्होंने घटनास्थल की जानकारी ली और जानकारी लेने पर पता लगा कि उक्त क्षेत्र कलियर थाने की सीमा में आएगा। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस ने कलियर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस युवक को लेकर मौके पर पहुंची। जहां युवती का शव आम के बाग के पास नाले में पड़ा हुआ था और उसका गला कटा हुआ था। युवती की उम्र लगभग 20 वर्ष बताई गई है। वहीं इस संबध में सीओ पल्लवी त्यागी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *