अक्सर उत्तराखंड में दरोगा घुस लेते और आम नागरिकों से अभद्रता करने के चलते निलंबित होते थे, लेकिन इस बार दरोगा से अभद्रता करने वाले दो हैंड कांस्टेबल हुए निलंबित।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

नई टिहरी/ टिहरी जनपद के कैंपटी थाने में तैनात दरोगा के साथ दो हेड कांस्टेबल ने दरोगा के साथ धक्का-मुक्की कर दी। दरोगा से अभद्रता की जानकारी मिलने पर एसएसपी नवनीत सिंह ने दोनों हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।मामले की जांच सीओ बलूनी को सौंप दी गई है। वे एक सप्ताह के अंदर जांच पूरी कर एसएसपी को रिपोर्ट सौंपेगे।

यह भी पढ़ें 👉दिल्ली एनसीआर सहित उतराखंड की धरती फिर डोली भूकंप के झटकों से।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते तीन नवंबर को कैंपटी थाने में तैनात दरोगा अनिल भट्ट का थत्यूड़ थाने में स्थानांतरण का आदेश जारी किया गया था। शाम लगभग सात बजे भट्ट को फोन पर इसकी जानकारी मिली और उसी दिन ज्वाइनिंग देने के निर्देश दिए गए।परन्तु भट्ट ने देर होने का हवाला देते हुए अगले दिन ज्वानिंग देने की बात कही। इस पर उन्हें थानाध्यक्ष अमित शर्मा से बात करने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां 20 वर्षीय युवती की निर्मम हत्या कर, कोतवाली पहुंचा युवक।

थाने से जानकारी लेने के बाद अनिल भट्ट थाना अध्यक्ष से मिलने उनके पास पहुंचे। आरोप है कि जैसे ही वे थानाध्यक्ष अमित शर्मा के पास पहुंचे वहां पहले से मौजूद हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार और मेहराज ने उनके साथ धक्का मुक्की के साथ ही अभद्रता की।

यह भी पढ़ें,👉रुद्रप्रयाग, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग निर्माणाधीन रेल लाईन की सुरंग में रखें कैमिकल में लगी आग, SDRF व DDRF ने 44 मजदूरों को सुरक्षित निकाला बाहर।

शिकायत मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार और मैहराज आलम को तत्काल प्रभाव ने निलंबित कर दिया है। उन्हें चंबा पुलिस लाइन अटैच किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *