उतराखंड में यहां दुष्कर्म की पीड़ित युवती पर तेजाब फेंक कर आरोपी हुआ फरार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

रुड़की/ उत्तराखंड के रुड़की में एसिड अटैक का मामला सामने आया है। दवाई लेकर घर लौट रही दुष्कर्म कि पीड़ित युवती पर आरोपी ने तेजाब डाल दिया। बताया गया है कि, हाथ पर तेजाब डाला गया है।पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है। एक युवती ने लगभग दो सप्ताह पहले पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉 मौसम विभाग ने जारी किया मौसम का पूर्वानुमान, पर्वतीय क्षेत्रों में होगी बारिश और बर्फबारी, मैदानी क्षेत्रों में मिलेगी गर्मी से राहत

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक रहीस हैदर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। आरोप है कि शनिवार की देर रात युवती घर के पास में ही चिकित्सक से दवाई लेकर लौट रही थी। इसी बीच आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया।अचानक हुए एसिड अटैक में युवती बुरी तरह झुलस गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज, भतरौजखान की विदेशी मदिरा की दुकान में हो रहा है अवैध कारोबार, एक्सपायरी डेट की बियर बेच अनुज्ञापी कर रहा है वारे-न्यारे।

कोतवाली प्रभारी मनोज ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। इस संबंध में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉 पहली बार हाथी पहाड़ चढ़कर पहुंचे अल्मोड़ा जिले के सल्ट में>>> देखिए वीडियो

सिविल अस्पताल रुड़की के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डा. भानु प्रताप शाक्य ने बताया कि युवती की बांह पर तेजाब डला था। युवती खतरे से बाहर थी । जरूरी उपचार देने के साथ ही युवती को कोरेनेशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *