उत्तराखंड में यहां अस्पताल में हुई युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उसी अस्पताल में मृतक की पत्नी ने एक घंटे बाद दिया बच्चे को जन्म, पुलिस जुटी जांच में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 उधमसिंहनगर/ उधमसिंह नगर के काशीपुर में एक निजी चिकित्सालय में एक 27 वर्षीय कंपाउंडर की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके लगभग एक घंटे बाद उसी अस्पताल में भर्ती उसकी गर्भवती पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कंपाउंडर की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉सुशीला तिवारी अस्पताल में लाखों के रसीद घोटाले की जांच हुई पूरी महिला कर्मी पाई गई दोषी।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बहजोई देहात थाना बहजोई जिला संभल उत्तर प्रदेश निवासी 27 वर्षीय अरविंद कुमार पुत्र नेम पाल मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में पांच-छह साल से कंपाउंडर था और काशीपुर में किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था। पिछले साल ही उसने प्रेम विवाह किया था। शनिवार को उसकी तबियत बिगड़ गई। हालत गंभीर होने पर दोपहर में लगभग तीन बजे उसे गंभीर अवस्था में मुरादाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने पांच बजे दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉नैनीताल जिले के बेतालघाट में भीषण सड़क दुघर्टना में 8 लोगों की मौत 2 गंभीर घायल।

 उसके साथियों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। कंपाउंडर के परिजनों को यह भी नहीं पता था कि वह काशीपुर में किराये के मकान में कोन सी जगह रह रहा था। सूत्रों की मानें तो कुछ समय से अरविंद किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान था। रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि कंपाउंडर चार भाईयो और एक बहन में सबसे छोटा था। उसने किन परिस्थितियों में पत्नी के गर्भवती और प्रसव काल में होते जहरीले पदार्थ का सेवन किया पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *