उतराखंड में यहां कार व डंपर की आमने-सामने की भीषण टक्कर से डॉक्टर की दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी गढ़वाल

कीर्ति नगर/ सोमवार के सुबह-सुबह टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर कार और डंपर की आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉक्टर नीरज राय उप जिला अस्पताल श्रीनगर में तैनात थे और आज वह अपनी कार से ऋषिकेश से श्रीनगर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री ने बढ़ते गुलदार के हमलों पर जताई चिंता, लापरवाही बरतने वाले वन विभाग के अधिकारियों पर होगी गंभीर कारवाही।

इस बीच रामपुर के समीप उनकी कार डंपर से टकरा गई और डॉक्टर नीरज राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल डॉक्टर नीरज को बेस हॉस्पिटल श्रीनगर लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया बेस अस्पताल के डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने किया 4 करोड़ 68 लाख की मल्टी स्टोरी कार पार्किंग का भूमि पूजन।

जिस कारण उनकी मौत हो गई हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *