हल्द्वानी, मेडिकल, पेट्रोल पंप, डेरी और पॉलिथीन विक्रेताओं के यहां प्रशासन ने दिनभर की छापेमारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

 हल्द्वानी/ हल्द्वानी में रविवार को दिनभर प्रशासन छापे मारता रहा। सिटी मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप से लेकर झोलाछाप डॉक्टरों और दूध डेरी में छापा मारा तो वही नगर निगम ने पॉलिथीन को लेकर छापेमारी की दिनभर की गई छापेमारी में नगर में कई कार्रवाई की गई है। प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर में संचालित हो रहे झोलाछाप डॉक्टरों के यहां छापेमारी कर कार्यवाही की हैं।

यह भी पढ़ें 👉 भिकियासैंण तहसील के सुतनिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर मृत्य मिला तैदुआ।

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह की अगवाही में प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बनभूलपुरा क्षेत्र में छापेमारी कर अवैध रूप से संचालित क्लिनिक पर कार्यवाही करते हुए सील करने की कार्यवाही की और झोलाछाप डॉक्टरों को चेतावनी दी कि वह कहीं पर भी दवाइयां नहीं बेचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल, घरों में चहलकदमी करते गुलदारों से लोग भयभीत, आंगन में खेल रहे कुत्ते को गुलदार ने बनाया अपना निवाला।

 सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने आम जनता से अपील की है कि अपनी जान के साथ खिलवाड़ ना करें तथा सही डॉक्टर से ही अपना इलाज कराए जिससे कि आगे होने वाली किसी भी परेशानी से बचा जा सके।उधर नगर निगम एवं जिला प्रशासन के संयुक्त छापे मारी कार्यवाही में लगभग 2 कुंतल सिंगल यूज प्लास्टिक और उससे बने सामग्री को ज़ब्त किया गया। साथ ही रुपया ५०००/ की चलानी कार्यवाही की गयी। उक्त कार्यवाही गणेश भट्ट,अंकित बोरा जेई प्राधिकरण एवं टीम द्वारा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *