भीमताल, नदी में डुबकर दो युवकों की हुई संदिग्ध मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ जिले के भीमताल की चाफी नदी में डूबने से दो युवकों की संदिग्ध मौत हो गई है। युवकों को लोगों ने स्कूटी में जाते देखा था और आज दोनों के शव के समीप से स्कूटी और मोबाइल फोन बरामद नहीं हुए हैं। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 ग्यारहवें ज्योतिर्लिंग केदारनाथ की उत्सव डोली, प्रथम पड़ाव विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी में पूजा अर्चना के बाद दूसरे पड़ाव फाटा के लिए प्रस्थान किया।

नैनीताल जिले में भीमताल के चाफी गांव में कलसा नदी बहती है। इस नदी में आज स्थानीय लोगों को दो युवकों के शव देखे। भीमताल के सौन गांव निवासी 16 वर्षीय अभिषेक बर्जवासी और 21 वर्षीय करन सिंह बिष्ट शुक्रवार से लापता थे।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा,  गरुड़राबाज में प्रारंभ हुआ जागनाथ महोत्सव, मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे कुंजवाल।

दोनों को कुछ लोगों ने स्कूटी में जाते देखा था। बताया जा रहा है कि दोनों युवक कलसा नदी के किनारे पड़े हुए मिले। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से दोनों को भीमताल सी.एच.सी. सेंटर पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, पिंडारी ग्लेशियर में हुआ हिमस्खलन, 13 विदेशी व एक भारतीय ट्रैकर फंसे, एसडीआरएफ की टीम ढूंढ खोज व रेस्क्यू के लिए हुई रवाना।

चिकित्सकों ने प्राथमिक चैक अप के दौरान ही दोनों को मृत घोषित कर दिया था। परिजन दोनों लडको के शुक्रवार देर रात तक नहीं पहुंचने के बाद से ही तलाश रहे थे। आज दोनों के शव मिलने के बाद परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस दोनों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजने की तैयारी कर रही है। दोनों की स्कूटी और मोबाइल की जानकारी खबर लिखे जाने तक नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *