पिथौरागढ़, सेना के जवानों ने 5 युवकों को टरबाइन काटते हुए पकड़ा रंगे हाथों, किया पुलिस के हवाले।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ जिले के धारचूला में सेना परिसर से गैस कटर से टरबाइन काट कर ले जाने के आरोपी पांच युवकों को सेना के जवानों ने रंगे हाथ पकड़ के उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है। पिथौरागढ़ पुलिस के मुताबिक 27 दिसंबर की रात को पांच युवक कुमाऊं स्काउट परिसर में घुस गये और बंद पड़ी टरबाइन को गैस कटर से काटने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, मुख्यमंत्री धामी के आदर्श जिले में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष पर नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज।

इसी बीच सेना के जवानों को इसकी भनक लग गयी। सेना के जवानों ने मौके से पांच युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपियों के पास से गैस कटर, आक्सीजन सिलेंडर, गैस सिलेंडर के साथ ही अन्य सामान बरामद किया गया।
इसके बाद सेना ने आरोपियों को धारचूला पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों में इरशाद अली, व राजेश मंडल निवासीगण संजय नगर रूद्रपुर ऊधम सिंह नगर, हर्ष बोनाल निवासी ग्राम गोठी धारचूला पिथौरागढ़,

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, भीषण सड़क दुघर्टना में 2 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

अकुंश ग्वाल निवासी घटधार धारचूला और पकंज सिंह निवासी अनवार चौक धारचूला शामिल हैं। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने यह घटना मनोज कुटियाल उर्फ अयान निवासी धारचूला और प्रकाश सिंह बोनाल निवासी ग्राम गोठ, धारचूला के इशारे पर की। उन्होंने ही टरबाइन काटने के लिये सामान और वाहन उपलब्ध कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *